आतंकी हमले की मिली धमकी, जैश के निशाने पर पीएम मोदी, शाह और डोभाल

Jaish e Mohammed
देश को फिर दहलाने की साजिश: बालाकोट में जैश के दो दर्जन से अधिक आतंकियों को दी जा रही ट्रेनिंग

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद बौखलाए आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने अब देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजिल डोभाल के लिए धमकी भरा संदेश जारी किया हैं। खुफिया सूत्रों के मुताबिक जानकारी मिली है कि जैश ने देश के 30 बड़े शहरों पर भी हमले की धमकी दी है।

Pm Narendra Modi Home Minister Amit Shah Nsa Ajit Doval Jaish :

इन शहरों को मिली है हमले की धमकी

इन शहरों में जम्मू, पठानकोट, अमृतसर, जयपुर, गांधीनगर, कानपुर और लखनऊ शामिल है। 30 शहरों के साथ ही चार हवाई अड्डों पर भी हमला करने की धमकी दी गई है। बता दें कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद- 370 खत्म करने के बाद पाकिस्तान समर्थित आतंकी संगठन बौखलाए हुए है। पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI भारत में हमले के लिए सीमा पार से आतंकियों को भारत में घुसपैठ कराने की लगातार कोशिश कर रही है।

खुफिया एजेंसियों से मिली इस जानकारी के बाद हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक जैश-ए-मोहम्मद के 10 आतंकियों का एक मॉडयूल जम्मू-कश्मीर में एयरफोर्स बेस पर आतंकी हमले कर सकता है। जम्मू-कश्मीर, पंजाब और दिल्ली गाजियाबाद में के सभी बड़े वायुसेना स्टेशन को हाई अलर्ट पर रखा गया है। इसमें श्रीनगर, अवंतीपुरा, जम्मू, पठानकोट, हिंडन एयरबेस को ऑरेंज अलर्ट पर रखा गया है।

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद बौखलाए आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने अब देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजिल डोभाल के लिए धमकी भरा संदेश जारी किया हैं। खुफिया सूत्रों के मुताबिक जानकारी मिली है कि जैश ने देश के 30 बड़े शहरों पर भी हमले की धमकी दी है। इन शहरों को मिली है हमले की धमकी इन शहरों में जम्मू, पठानकोट, अमृतसर, जयपुर, गांधीनगर, कानपुर और लखनऊ शामिल है। 30 शहरों के साथ ही चार हवाई अड्डों पर भी हमला करने की धमकी दी गई है। बता दें कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद- 370 खत्म करने के बाद पाकिस्तान समर्थित आतंकी संगठन बौखलाए हुए है। पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI भारत में हमले के लिए सीमा पार से आतंकियों को भारत में घुसपैठ कराने की लगातार कोशिश कर रही है। खुफिया एजेंसियों से मिली इस जानकारी के बाद हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक जैश-ए-मोहम्मद के 10 आतंकियों का एक मॉडयूल जम्मू-कश्मीर में एयरफोर्स बेस पर आतंकी हमले कर सकता है। जम्मू-कश्मीर, पंजाब और दिल्ली गाजियाबाद में के सभी बड़े वायुसेना स्टेशन को हाई अलर्ट पर रखा गया है। इसमें श्रीनगर, अवंतीपुरा, जम्मू, पठानकोट, हिंडन एयरबेस को ऑरेंज अलर्ट पर रखा गया है।