पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर बोला हमला, कहा, दीदी की चले तो मेरा हेलीकॉप्टर न उतरने दें

pm modi
पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर बोला हमला, कहा, दीदी की चले तो मेरा हेलीकॉप्टर न उतरने दें

मऊ। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए मऊ पहुंचे। यहां पर पीएम मोदी ने सांसद हरि नारायण राजभर के समर्थन में भाजपा विजय संकल्प रैली में महागठबंधन के साथ कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला। ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि दीदी की चले तो मेरा हेलीकॉप्टर न उतरने दें।

Pm Narendra Modi In Mau For Ghosi Loksabha Campaign :

उन्होंने कहा कि सपा-बसपा ने जाति के आधार पर एक अवसरवादी गठबंधन करने की कोशिश की। इनके बीच लखनऊ में एसी कमरे में बैठकर ऊपर-ऊपर से तो डील हो गई, लेकिन जमीन से कटे हुए नेता यहां पर अपने कार्यकर्ताओं को ही भूल गए। देश इन महामिलावटी दलों की सच्चाई पहले दिन से जानता है। पीएम मोदी ने कहां कि देश को पता है कि मोदी हटाओ का नारा तो बहाना था। असल में इन्हें अपने भ्रष्टाचार के पाप को छुपाना था। यह लोग जैसे तैसे कोशिश कर रहे थे कि देश में खिचड़ी सरकार बन जाए।

पीएम मोदी ने कहा ​कि बहन जी पश्चिम बंगाल को लेकर मुझ पर निशान साधा रही हैं। चुनाव आयोग पर सवाल उठा रही हैं। वहीं ममता दीदी यूपी और बिहार के लोगों पर निशान साध रही हैं लेकिन इस पर बहन मायावती कुछ नहीं बोल रहीं हैं। पीएम ने कहा कि यूपी में सभा के बाद बंगाल जाने वाला हूं। बंगाल की सीएम मुझे पीएम नहीं मानती हैं।

वह पाकिस्तान के पीएम को पीएम मानती हैं। आज मैं बंगाल जा रहा हूं तो देश को बताता हूं कि मिदनापुर में मेरी रैली थी तो वहां किस तरह की अराजकता फैलाई गई। मुझे अपना संबोधन बीच में छोडकर मंच से हट जाना पडा था। कूच बिहार में जहां मंच बन रहा था वहीं दीदी ने अपनी पार्टी का मंच बना दिया। यह लोकतंत्र विरोधी कार्य है। मैं बहुत दिन से देख रहा हूं देश भी देख रहा है। देखते हैं दीदी रैली होने देती हैं या नहीं।

पीएम ने कहा कि दीदी का बस चले तो हेलिकाप्टर न उतरने दे। परसों कोलकाता में अमित शाह की रैली में ईश्वर चंद्र विद्यासागर की मूर्ति तोड दी। ईश्वर चंद्र भारत की महान विभूति हैं। वह गरीबों और दलितों के संरक्षक भी थे। उन्होंने मानवता की सेवा के लिए जो किया उसके हम कर्जदार हैं। इसके साथ ही उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष सिर्फ मोदी को हटाने की योजना बना रहा है ताकि उनका भ्रष्टाचार छिप जाये।

मऊ। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए मऊ पहुंचे। यहां पर पीएम मोदी ने सांसद हरि नारायण राजभर के समर्थन में भाजपा विजय संकल्प रैली में महागठबंधन के साथ कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला। ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि दीदी की चले तो मेरा हेलीकॉप्टर न उतरने दें। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा ने जाति के आधार पर एक अवसरवादी गठबंधन करने की कोशिश की। इनके बीच लखनऊ में एसी कमरे में बैठकर ऊपर-ऊपर से तो डील हो गई, लेकिन जमीन से कटे हुए नेता यहां पर अपने कार्यकर्ताओं को ही भूल गए। देश इन महामिलावटी दलों की सच्चाई पहले दिन से जानता है। पीएम मोदी ने कहां कि देश को पता है कि मोदी हटाओ का नारा तो बहाना था। असल में इन्हें अपने भ्रष्टाचार के पाप को छुपाना था। यह लोग जैसे तैसे कोशिश कर रहे थे कि देश में खिचड़ी सरकार बन जाए। पीएम मोदी ने कहा ​कि बहन जी पश्चिम बंगाल को लेकर मुझ पर निशान साधा रही हैं। चुनाव आयोग पर सवाल उठा रही हैं। वहीं ममता दीदी यूपी और बिहार के लोगों पर निशान साध रही हैं लेकिन इस पर बहन मायावती कुछ नहीं बोल रहीं हैं। पीएम ने कहा कि यूपी में सभा के बाद बंगाल जाने वाला हूं। बंगाल की सीएम मुझे पीएम नहीं मानती हैं। वह पाकिस्तान के पीएम को पीएम मानती हैं। आज मैं बंगाल जा रहा हूं तो देश को बताता हूं कि मिदनापुर में मेरी रैली थी तो वहां किस तरह की अराजकता फैलाई गई। मुझे अपना संबोधन बीच में छोडकर मंच से हट जाना पडा था। कूच बिहार में जहां मंच बन रहा था वहीं दीदी ने अपनी पार्टी का मंच बना दिया। यह लोकतंत्र विरोधी कार्य है। मैं बहुत दिन से देख रहा हूं देश भी देख रहा है। देखते हैं दीदी रैली होने देती हैं या नहीं। पीएम ने कहा कि दीदी का बस चले तो हेलिकाप्टर न उतरने दे। परसों कोलकाता में अमित शाह की रैली में ईश्वर चंद्र विद्यासागर की मूर्ति तोड दी। ईश्वर चंद्र भारत की महान विभूति हैं। वह गरीबों और दलितों के संरक्षक भी थे। उन्होंने मानवता की सेवा के लिए जो किया उसके हम कर्जदार हैं। इसके साथ ही उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष सिर्फ मोदी को हटाने की योजना बना रहा है ताकि उनका भ्रष्टाचार छिप जाये।