राहुल गांधी के बाद पीएम मोदी हुए लापता, शहर भर में लगे पोस्टर

नई दिल्ली। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वैसे तो हमेशा सुर्खियों में बने रहते है लेकिन इन दिनों उनके सुर्खियों में बने रहने की वजह थोड़ी हैरान करने वाली है। वजह हैरान करने वाली इसलिए है क्योकि नरेंद्र मोदी लापता हो गए है और उन्हें ढूढने के लिए पोस्टर लगे हुए है। ऐसा हम नहीं कह कह रहें है ऐसा कहना है काशीवासियों का जहां ऐसे पोस्टर लगे है।

दरअसल बनारस पीएम मोदी का संसदीय क्षेत्र है जहां पिछले कई महीनों से मोदी गए तक नहीं, जिस वजह से किसी अंजान शख्स ने यहाँ शहर भर में ऐसे पोस्टर चस्पा कर दिये हैं। जिसमे मोदी को यह शख्स याद दिला रहा है कि उन्हें बनारस का दौरा किए कितने दिन हो गए। चुनाव के दौरान बड़ी-बड़ी बाते करने वाले पीएम काशी का हाल तक नहीं जानना चाहते। यस शख्स मोदी को संदेश देना चाहता है कि आपको अपने संसदीय क्षेत्र का दौरा किए काफी समय हो गया है, जरा अपने क्षेत्र में आकर जरा निरीक्षण करें कि क्या चल रहा है।

{ यह भी पढ़ें:- अमेठी में मुस्लिम महिलाओं का रिएक्शन- 'गुजरात में Vote For Modi-Vote For BJP' }

इस पोस्टर पर एक नारा भी लिखा गया है, जाने वह कौन सा देश जहां तुम चले गए। इस पोस्टर के नीचे लिखा गया है ‘लाचार, बेबस और हाताश काशीवासी।’ पीएम के लापता होने वाले इन पोस्टर की सूचना जैसे ही प्रशासन को लगी तो सारे महकमें में हड़कंप मच गया जिसके बाद तुरंत ही पुलिस को इन्हें पूरे जिले से हटाने के निर्देश दे दिए गए। फिलहाल पुलिस ने सभी पोस्टरों को जिले से हटा दिया है और इन्हें लगाने वालों की तलाश में जुट गई है।

इसी तरह का एक मामला अमेठी में भी देखने को मिला था जहां पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के लापता होने के पोस्टर लगाए गए थे। अमेठी की अलग-अलग जगहों पर उनके लापता होने के पोस्टर लगे हुए देखे गए थे। पोस्टर किसने लगाए या लगवाए, इस बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि पोस्टर के अंत में अमेठी की जनता का सौजन्य दिया गया था।

{ यह भी पढ़ें:- मणिशंकर अय्यर के 'नीच' वाले बयान पर बोले पीएम मोदी- सभी गुजरातियों का अपमान किया }

Loading...