दो दिवसीय दौरे पर आज लखनऊ पहुंचे पीएम मोदी, जाने पूरा कार्यक्रम

pm modi, लखनऊ, पीएम मोदी
दो दिवसीय दौरे पर आज लखनऊ पहुंचे पीएम मोदी, जाने पूरा कार्यक्रम

Pm Narendra Modi On Two Days Visit Of Lucknow

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिन के दौरे के लिए आज यानि शनिवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री आवास योजना, अमृत व स्मार्ट सिटी परियोजना के तीसरी वर्षगांठ पर आयोजित कार्यक्रम के समापन समारोह को संबोधित करेंगे जिसके बाद रात में वह दिल्ली वापस लौट जाएंगे। हालांकि, रविवार को पीएम मोदी औद्योगिक निवेश के लिए ग्राउंड सेरेमनी के शुभारंभ कार्यक्रम में शामिल होने के लिए लखनऊ वापस आ जाएंगे।

आपको बता दें कि पहले दिन वह करीब चार घंटे लखनऊ में रहेंगे और अटल मिशन फॉर रीजुवेनेशन ऑफ अरबन ट्रांसफॉर्मेशन (अमृत) योजना की स्मार्ट सिटी योजना की 26 और प्रधानमंत्री आवास योजना की 11 परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे। गोमती नगर के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में होने वाले कार्यक्रम के बाद प्रधानमंत्री मोदी देर शाम 7:30 बजे लखनऊ से नई दिल्ली रवाना हो जाएंगे हालांकि वह कल फिर लखनऊ वापस आ जाएंगे। देखिये पीएम मोदी के कार्यक्रम की पूरी लिस्ट।

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की पूरी लिस्ट

4.30 बजे अमौसी एयरपोर्ट पर आगमन
4.35 बजे आईजीपी के लिए रवाना
5.00 बजे प्रधानमंत्री कार्यक्रम स्थल (आईजीपी) पहुंचेंगे
5.05 बजे प्रदर्शनी का अवलोकन
5.08 से 5.28 प्रधानमंत्री आवास योजना के 35 लाभार्थियों से बातचीत
5.28 से 5.31 स्वागत भाषण केंद्रीय आवास मंत्री हरदीप पुरी
5.31 से 5.35 मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ का भाषण
5.35 से 5.38 तीनों प्रमुख योजनाओं पर फिल्म की स्क्रीनिंग
5.38 से 5.56 पीएमएवाई में महिलाओं की सफलता की कहानी, पुरस्कार वितरण व शिलान्यास
5.56 से 6.26 प्रधानमंत्री का भाषण
6.26 से 6.28 वोट ऑफ थैंक्स
6.28 बजे एयरपोर्ट के लिए प्रस्थान
7.00 बजे दिल्ली के लिए रवानगी

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिन के दौरे के लिए आज यानि शनिवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री आवास योजना, अमृत व स्मार्ट सिटी परियोजना के तीसरी वर्षगांठ पर आयोजित कार्यक्रम के समापन समारोह को संबोधित करेंगे जिसके बाद रात में वह दिल्ली वापस लौट जाएंगे। हालांकि, रविवार को पीएम मोदी औद्योगिक निवेश के लिए ग्राउंड सेरेमनी के शुभारंभ कार्यक्रम में शामिल होने के लिए लखनऊ वापस आ जाएंगे। आपको बता दें कि पहले दिन वह करीब…