PM मोदी ने कहा – इमरान के ‘रिवर्स स्विंग’ पर जनता लगायेगी ‘हेलीकॉप्टर शॉट’

modi
PM मोदी ने कहा - इमरान का बयान ‘रिवर्स स्विंग', जनता लगायेगी ‘हेलीकॉप्टर शॉट'

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने पाकिस्‍तानी पीएम इमरान खान (Imran Khan) के उस बयान पर करारा हमला बोला है जिसमें उन्‍होंने दावा किया था कि यदि मौजूदा लोकसभा चुनावों में भाजपा जीत जाती है तो यह भारत-पाक शांति वार्ता के लिए बेहतर होगा।

Pm Narendra Modi Pakistan Imran Khan Helicopter Shot Reverse Swing Lok Sabha Elections :

पीएम ने कहा कि इमरान खान अभी रिवर्स स्विंग करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वह भी हेलिकॉप्टर शॉट लगाना जानते हैं। पीएम का ये जवाब पाकिस्तान के उन आरोपों पर आया है जिसमें वह भारत के द्वारा हमला किए जाने की बात कही जा रही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक अखबार को दिए साक्षात्‍कार में कहा कि हमें नहीं भूलना चाहिए कि इमरान खान एक क्रिकेटर हैं और उनका हालिया बयान रिवर्स स्विंग के रूप में मौजूदा लोकसभा चुनावों को प्रभावित करने की एक कोशिश है।

हालांकि, भारतीय ऐसी रिवर्स स्विंग गेंद पर हेलिकॉप्‍टर शॉट कैसे लगाना है, यह भी बखूबी जानते हैं। पीएम मोदी ने आगे कहा कि हमें यह भी नहीं भूलना चाहिए कि इमरान खान ने पाकिस्‍तान के आम चुनावों में कैसे मोदी के नाम का इस्‍तेमाल किया था। इमरान खान का नारा था, ”मोदी का जो यार है, वह गद्दार है, वह गद्दार है।”

गौरतलब है कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से ही पाकिस्तान और भारत के रिश्तों में दरार आई है। आतंकी हमले का बदला लेने के लिए भारत ने बालाकोट में एयरस्ट्राइक की और आतंकी संगठनों को निशाना बनाया।

भारत में कई विपक्षी पार्टियों ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव की वजह से पाकिस्तान के साथ गर्मागर्मी का मुद्दा उठाया है, ताकि अन्य मुद्दों पर बात ना हो सके। लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान हर रैली में पाकिस्तान का जिक्र देखने को मिल रहा है।

एक तरफ भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रवाद के नाम पर आगे बढ़ रही है और वोटरों से अपील करनी चाहिए कि ऐसी सरकार के लिए वोट दें जो पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे सके। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपनी रैलियों में सर्जिकल स्ट्राइक और एयरस्ट्राइक का जिक्र किया और पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने की बात कही है।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने पाकिस्‍तानी पीएम इमरान खान (Imran Khan) के उस बयान पर करारा हमला बोला है जिसमें उन्‍होंने दावा किया था कि यदि मौजूदा लोकसभा चुनावों में भाजपा जीत जाती है तो यह भारत-पाक शांति वार्ता के लिए बेहतर होगा। पीएम ने कहा कि इमरान खान अभी रिवर्स स्विंग करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वह भी हेलिकॉप्टर शॉट लगाना जानते हैं। पीएम का ये जवाब पाकिस्तान के उन आरोपों पर आया है जिसमें वह भारत के द्वारा हमला किए जाने की बात कही जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक अखबार को दिए साक्षात्‍कार में कहा कि हमें नहीं भूलना चाहिए कि इमरान खान एक क्रिकेटर हैं और उनका हालिया बयान रिवर्स स्विंग के रूप में मौजूदा लोकसभा चुनावों को प्रभावित करने की एक कोशिश है। हालांकि, भारतीय ऐसी रिवर्स स्विंग गेंद पर हेलिकॉप्‍टर शॉट कैसे लगाना है, यह भी बखूबी जानते हैं। पीएम मोदी ने आगे कहा कि हमें यह भी नहीं भूलना चाहिए कि इमरान खान ने पाकिस्‍तान के आम चुनावों में कैसे मोदी के नाम का इस्‍तेमाल किया था। इमरान खान का नारा था, ''मोदी का जो यार है, वह गद्दार है, वह गद्दार है।'' गौरतलब है कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से ही पाकिस्तान और भारत के रिश्तों में दरार आई है। आतंकी हमले का बदला लेने के लिए भारत ने बालाकोट में एयरस्ट्राइक की और आतंकी संगठनों को निशाना बनाया। भारत में कई विपक्षी पार्टियों ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव की वजह से पाकिस्तान के साथ गर्मागर्मी का मुद्दा उठाया है, ताकि अन्य मुद्दों पर बात ना हो सके। लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान हर रैली में पाकिस्तान का जिक्र देखने को मिल रहा है। एक तरफ भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रवाद के नाम पर आगे बढ़ रही है और वोटरों से अपील करनी चाहिए कि ऐसी सरकार के लिए वोट दें जो पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे सके। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपनी रैलियों में सर्जिकल स्ट्राइक और एयरस्ट्राइक का जिक्र किया और पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने की बात कही है।