सैफी मस्जिद पहुंचे पीएम नरेन्द्र मोदी, बोहरा समाज के बारे में कही ये बातें

bohra community
सैफी मस्जिद पहुंचे पीएम नरेन्द्र मोदी, बोहरा समाज के बारे में कही ये बातें

Pm Narendra Modi Reached Saifi Masjid Of Indaur On Friday

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को इंदौर की सैफी मस्जिद पहुंचें। वहां उन्होने बोहरा समाज की जमकर सराहना की। उन्होने कहा कि बोहरा समुदाय की राष्ट्रभक्ति बहुत ही अहम रही है। पीएम ने इस दौरान कहा कि उनका बोहरा समाज से बहुत ही पुराना रिश्ता है।

इस समुदाय की तारीफ करते हुए उन्होने कहा कि देश के लिए कैसे जीया जाता है यह बोहरा समुदाय ने सिखाया। उन्होंने कहा कि मुझे यहां आकर जन्मदिन के लिए पवित्र मन से आशीर्वाद मिला है। पीएम ने कहा कि गुजरात में हर जगह बोहरा कारोबारी है। यही नही बोहरा समुदाय भारत की ताकत से पूरे विश्व को परिचित करा रहा है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि बोहरा समुदाय ने शिक्षा के क्षेत्र में बहुत बड़ा योगदान दिया है। वहीं कुपोषण के खिलाफ लड़ाई में बोहरा समुदाय की महत्वपूर्ण भूमिका रही है। इसके समुदाय की वजह से स्वच्छता के प्रति देश में अभूतपूर्व जागरुकता आई है। उन्होंने कहा कि बोहरा समुदाय के लिए हमेशा मेरे दरवाजे खुले हैं।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तय कार्यक्रम के तहत आज शुक्रवार को इंदौर पहुंचे। अपने एक दिवसीय प्रवास के दौरान सबसे पहले वे सैफी मस्जिद पहुंचे। मस्जिद में पीएम मोदी ने दाऊदी बोहरा समुदाय के धर्मगुरु सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन से मुलाकात की। प्रधानमंत्री के साथ सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी मुस्लिम धर्मगुरू से मुलाकात की।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को इंदौर की सैफी मस्जिद पहुंचें। वहां उन्होने बोहरा समाज की जमकर सराहना की। उन्होने कहा कि बोहरा समुदाय की राष्ट्रभक्ति बहुत ही अहम रही है। पीएम ने इस दौरान कहा कि उनका बोहरा समाज से बहुत ही पुराना रिश्ता है। इस समुदाय की तारीफ करते हुए उन्होने कहा कि देश के लिए कैसे जीया जाता है यह बोहरा समुदाय ने सिखाया। उन्होंने कहा कि मुझे यहां आकर जन्मदिन के लिए पवित्र मन से…