‘नाले की गैस से चाय’ वाले बयान पर पीएम मोदी का उड़ा मज़ाक, कांग्रेस ने किया ये ट्वीट

pm-modi
'नाले की गैस से चाय' वाले बयान पर पीएम मोदी का उड़ा मज़ाक, कांग्रेस ने किया ये ट्वीट

Pm Narendra Modi Says When The Tea Was Made From Drainage Gas Memes On Social Media

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीते हफ्ते वर्ल्ड बायोफ्यूल डे(विश्व जैवईंधन दिवस) पर ‘नाले की गैस से चाय’ बनाने वाले बयान पर राजनीतिक पार्टियों ने चुटकियां लेनी शुरू कर दी हैं। पीएम के इस बयान पर अब सोशल मीडिया पर लोग इसका मजाक बना रहे हैं। तरह-तरह के फनी कमेंट्स और मीम्स भी इसे लेकर शेयर किये जा रहे हैं। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा, “इसलिए कहते हैं कि देश का प्रधानमंत्री पढ़ा लिखा होना चाहिए।”

कांग्रेस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से पीएम मोदी का मजाक उड़ाता एक वीडियो शेयर किया गया। कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा, “योग की खोज और जलवायु परिवर्तन को खारिज करने के बाद पीएम मोदी ने विज्ञान की नई परिभाषा रची है।” वहीं आईपीएस संजीव भट्ट ने ट्विटर पर लिखा,”लिक्विड नाला गैस यानी एनएलजी की खोज के लिए कैमेस्ट्री में अगले साल पीएम मोदी नॉमिनेट होंगे. यूनेस्को ने इस बारे में ऐलान किया है।”

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते शुक्रवार को वर्ल्ड बायोफ्यूल डे पर एक ऐसे शख्स का जिक्र किया था जो नाले से निकलने वाली गैस से चाय बनाता था। पीएम ने इस शख्स के बारे में बताते हुए आगे कहा था कि मैंने एक अखबार में पढ़ा था कि एक शहर में नाले के पास एक व्यक्ति चाय बेचता था। उस व्यक्ति के मन में विचार आया कि क्यों ना गंदी नाले से निकलने वाली गैस का इस्तेमाल किया जाए। उसने एक बर्तन को उल्टा कर उसमें छेद कर दिया और पाइप लगा दिया। अब गटर से जो गैस निकलती थी उससे वो चाय बनाने का काम करता था।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीते हफ्ते वर्ल्ड बायोफ्यूल डे(विश्व जैवईंधन दिवस) पर 'नाले की गैस से चाय' बनाने वाले बयान पर राजनीतिक पार्टियों ने चुटकियां लेनी शुरू कर दी हैं। पीएम के इस बयान पर अब सोशल मीडिया पर लोग इसका मजाक बना रहे हैं। तरह-तरह के फनी कमेंट्स और मीम्स भी इसे लेकर शेयर किये जा रहे हैं। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा, "इसलिए कहते हैं कि देश का प्रधानमंत्री पढ़ा लिखा…