प्रचंड जीत के बाद PM मोदी का पहला ट्वीट, कहा- ‘सबका साथ + सबका विकास + सबका विश्वास = विजयी भारत’

pm
प्रचंड जीत के बाद PM मोदी का पहला ट्वीट, कहा- 'सबका साथ + सबका विकास + सबका विश्वास = विजयी भारत'

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत लगभग तय हो गई है। एनडीए को करीब 348 और बीजेपी को लगभग 300 सीटें मिलती दिख रही हैं। इस जीत पर अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया है।

Pm Narendra Modi Tweets Together We Grow Together We Prosper :

बीजेपी के शानदार प्रदर्शन के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने गुरुवार दोपहर ट्वीट कर पहली प्रतिक्रिया दिया। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट में लिखा कि सबका साथ+सबका विकास+सबका विश्वास=विजयी भारत।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी ट्वीट कर बधाई दी। शाह ने कहा, “अपने अथक परिश्रम से देश के हर बूथ पर बीजेपी को मजबूत कर मोदी सरकार बनाने वाले बीजेपी के करोड़ों कर्मठ कार्यकर्ताओं को इस ऐतिहासिक विजय की हार्दिक बधाई।”

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, “यह परिणाम विपक्ष द्वारा किये गये दुष्प्रचार, झूठ, व्यक्तिगत आक्षेप और आधारहीन राजनीति के विरुद्ध भारत का जनादेश है। आज का जनादेश यह भी दिखाता है कि भारत की जनता ने देश से जातिवाद, परिवारवाद और तुष्टिकरण को पूरी तरह से उखाड़ फेंककर विकासवाद और राष्ट्रवाद को चुना है। भारत को नमन।”

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी देशवासियों को बधाई दी। उन्होंने कहा, “यह जीत पूरे भारत की जीत है। देश के युवा, गरीब, किसान की आशाओं की जीत है। यह भव्य विजय प्रधानमंत्री मोदी जी की पांच साल के विकास और मजबूत नेतृत्व में जनता के विश्वास की जीत है।

मैं बीजेपी के करोड़ों कार्यकर्ताओं की ओर से नरेंद्र मोदी जी को हार्दिक बधाई देता हूं। जन-जन के विश्वास और अभूतपूर्व विकास की प्रतीक ‘मोदी सरकार’ बनाने के लिए भारत की जनता को कोटि-कोटि नमन।

सभी देशवासियों को बहुत-बहुत बधाई। अपने अथक परिश्रम से देश के हर बूथ पर भाजपा को मजबूत कर मोदी सरकार बनाने वाले भाजपा के करोड़ों कर्मठ कार्यकर्ताओं को इस ऐतिहासिक विजय की हार्दिक बधाई।”

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत लगभग तय हो गई है। एनडीए को करीब 348 और बीजेपी को लगभग 300 सीटें मिलती दिख रही हैं। इस जीत पर अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया है। बीजेपी के शानदार प्रदर्शन के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने गुरुवार दोपहर ट्वीट कर पहली प्रतिक्रिया दिया। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट में लिखा कि सबका साथ+सबका विकास+सबका विश्वास=विजयी भारत। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी ट्वीट कर बधाई दी। शाह ने कहा, "अपने अथक परिश्रम से देश के हर बूथ पर बीजेपी को मजबूत कर मोदी सरकार बनाने वाले बीजेपी के करोड़ों कर्मठ कार्यकर्ताओं को इस ऐतिहासिक विजय की हार्दिक बधाई।" उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, "यह परिणाम विपक्ष द्वारा किये गये दुष्प्रचार, झूठ, व्यक्तिगत आक्षेप और आधारहीन राजनीति के विरुद्ध भारत का जनादेश है। आज का जनादेश यह भी दिखाता है कि भारत की जनता ने देश से जातिवाद, परिवारवाद और तुष्टिकरण को पूरी तरह से उखाड़ फेंककर विकासवाद और राष्ट्रवाद को चुना है। भारत को नमन।" बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी देशवासियों को बधाई दी। उन्होंने कहा, "यह जीत पूरे भारत की जीत है। देश के युवा, गरीब, किसान की आशाओं की जीत है। यह भव्य विजय प्रधानमंत्री मोदी जी की पांच साल के विकास और मजबूत नेतृत्व में जनता के विश्वास की जीत है। मैं बीजेपी के करोड़ों कार्यकर्ताओं की ओर से नरेंद्र मोदी जी को हार्दिक बधाई देता हूं। जन-जन के विश्वास और अभूतपूर्व विकास की प्रतीक ‘मोदी सरकार’ बनाने के लिए भारत की जनता को कोटि-कोटि नमन। सभी देशवासियों को बहुत-बहुत बधाई। अपने अथक परिश्रम से देश के हर बूथ पर भाजपा को मजबूत कर मोदी सरकार बनाने वाले भाजपा के करोड़ों कर्मठ कार्यकर्ताओं को इस ऐतिहासिक विजय की हार्दिक बधाई।"