इस महीने तीसरी बार गुजरात पहुंचे पीएम मोदी, इन योजनाओं का हुआ शुभारंभ

modi

Pm Narendra Modi Vadnagar Dahej Bharuch Visit

नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान से पहले एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने गृहराज्य गुजरात पहुंचे। पीएम मोदी गुजरात पहुंचकर सबसे पहले भावनगर के घोघा पोर्ट गए। उन्होने यहां अपने ड्रीम प्रोजेक्ट फेरी सेवा का शुभारंभ किया। पीएम मोदी घोघा में सभा को संबोधित करने के बाद दाहेज जाएंगे। वहां से वह वडोदरा जाएंगे, जहां 1140 करोड़ की परियोजनाओं का उद्घाटन व आधारशिला रखेंगे।

अक्टूबर में तीसरी बार गुजरात की यात्रा करने वाले पीएम मोदी ने रविवार को फेरी सेवा के पहले चरण की शुरूअात की। पीएम श्री भावनगर डिस्ट्रिक्ट को-ऑपरेटिव मिल्क प्रोड्यूसर्स यूनियन लिमिटेड के सर्वोत्तम कैटल फीड प्लांट का भी उद्घाटन करेंगे। दाहेज से वह सीधे वडोदरा जाएंगे, जहां वडोदरा सिटी कमांड कंट्रोल सेंटर, वाघोडिया क्षेत्रीय जल आपूर्ति योजना और बैंक ऑफ बड़ौदा के नए मुख्यालय को समर्पित करेंगे।

इस साल नौ बार गुजरात आए पीएम मोदी

गुजरात विधानसभा चुनाव भाजपा के लिए कितना महत्वपूर्ण है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पीएम मोदी का यह दौरा इस महीने में तीसरा और साल का नौवां दौरा है।

मोदी ने गांधीनगर में अपनी पिछली जनसभा में इस घोघा-दाहेज फेरी सेवा को अपनी महत्वाकांक्षी योजना बताया था। दाहेज से वह वडोदरा के लिए रवाना होंगे, जहां वह 1,140 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे।

घोघा टर्मिनल पूरी तरह शुरू होने के बाद गुजरात सरकार इसका विस्तार घोघा से मुंबई और घोघा से हजीरा तक करने की योजना बना रही है। यह पूरा प्रोजेक्ट गुजरात मैरिटाइम बोर्ड ने तैयार किया है।

फिलहाल इस फेरी सर्विस का किराया 600 रुपया रखा गया है, जिसके लिए बाद में भावनगर से पिक-अप प्वाइंट, प्री-बुकिंग, ऑनलाइन बुकिंग भी शुरू की जाएगी।

नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान से पहले एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने गृहराज्य गुजरात पहुंचे। पीएम मोदी गुजरात पहुंचकर सबसे पहले भावनगर के घोघा पोर्ट गए। उन्होने यहां अपने ड्रीम प्रोजेक्ट फेरी सेवा का शुभारंभ किया। पीएम मोदी घोघा में सभा को संबोधित करने के बाद दाहेज जाएंगे। वहां से वह वडोदरा जाएंगे, जहां 1140 करोड़ की परियोजनाओं का उद्घाटन व आधारशिला रखेंगे। अक्टूबर में तीसरी बार गुजरात की यात्रा करने वाले पीएम मोदी…