जीत के बाद मां का आर्शीवाद लेने अहमदाबाद जायेंगे पीएम मोदी

e

गुजरात। लोकसभा चुनाव में बीजेपी को मिली प्रचंड जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह रविवार को अहमदाबाद पहुंचेंगे। बीजेपी की गुजरात इकाई रविवार को इन दोनों नेताओं का अभिनंदन करेगी।

Pm Narendra Modi Visit Gujarat Today :

पीएम मोदी और अमित शाह शाम पांच बजे अहमदाबाद पहुंचेंगे। चुनाव नतीजे आने के बाद अपने गृह राज्य की प्रथम यात्रा के दौरान नरेंद्र मोदी मां हीराबेन से घर पर जाकर आशीर्वाद लेंगे। नरेंद्र मोदी के गुजरात दौरे से पहले आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनावों में जीत का परचम लहराने वाले जगमोहन रेड्डी दिल्ली पहुंचे हैं।

थोड़ी देर में जगमोहन रेड्डी नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने पहुंचेंग। बीजेपी प्रमुख जीतू वघानी वघानी ने कहा समूचे देश और दुनिया से जुड़े हमारे अपने नरेंद्रभाई हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ कल अपने गृह राज्य का दौरा करेंगे। वघानी ने बताया कि यहां पर गुजरात बीजेपी की प्रदेश इकाई उनका अभिनंदन करेगी और बाद में वे पास स्थित जेपी चौक पर समर्थकों को संबोधित करेंगे।

नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए प्रदेश बीजेपी प्रमुख जीतू वघानी ने कहा कि मोदी और शाह रविवार शाम अहमदाबाद पहुंचेंगे और वे खानपुर इलाका स्थित पार्टी कार्यालय जाएंगे जहां उनका अभिनंदन किया जाएगा। लोकसभा चुनावों के नतीजों के ऐलान के बाद यह पहला मौका है जब नरेंद्र मोदी अपने गृह राज्य का दौरा करने वाले हैं।

गुजरात का दौरा करने से पहले शनिवार को नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा अपनी मां का आशीर्वाद लेने के लिए कल शाम गुजरात जाऊंगा।

अपना भरोसा मुझ पर जताने को लेकर इस महान भूमि के लोगों को धन्यवाद देने के लिए उसकी अगली सुबह मैं काशी में होउंगा। प्रधानमंत्री मोदी रविवार को गुजरात में ही रुकेंगे। इसके बाद 27 मई को प्रधानमंत्री मोदी दिल्ली लौट आएंगे। दिल्ली से नरेंद्र मोदी का वाराणसी जाने का भी कार्यक्रम है।

गुजरात। लोकसभा चुनाव में बीजेपी को मिली प्रचंड जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह रविवार को अहमदाबाद पहुंचेंगे। बीजेपी की गुजरात इकाई रविवार को इन दोनों नेताओं का अभिनंदन करेगी। पीएम मोदी और अमित शाह शाम पांच बजे अहमदाबाद पहुंचेंगे। चुनाव नतीजे आने के बाद अपने गृह राज्य की प्रथम यात्रा के दौरान नरेंद्र मोदी मां हीराबेन से घर पर जाकर आशीर्वाद लेंगे। नरेंद्र मोदी के गुजरात दौरे से पहले आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनावों में जीत का परचम लहराने वाले जगमोहन रेड्डी दिल्ली पहुंचे हैं। थोड़ी देर में जगमोहन रेड्डी नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने पहुंचेंग। बीजेपी प्रमुख जीतू वघानी वघानी ने कहा समूचे देश और दुनिया से जुड़े हमारे अपने नरेंद्रभाई हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ कल अपने गृह राज्य का दौरा करेंगे। वघानी ने बताया कि यहां पर गुजरात बीजेपी की प्रदेश इकाई उनका अभिनंदन करेगी और बाद में वे पास स्थित जेपी चौक पर समर्थकों को संबोधित करेंगे। नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए प्रदेश बीजेपी प्रमुख जीतू वघानी ने कहा कि मोदी और शाह रविवार शाम अहमदाबाद पहुंचेंगे और वे खानपुर इलाका स्थित पार्टी कार्यालय जाएंगे जहां उनका अभिनंदन किया जाएगा। लोकसभा चुनावों के नतीजों के ऐलान के बाद यह पहला मौका है जब नरेंद्र मोदी अपने गृह राज्य का दौरा करने वाले हैं। गुजरात का दौरा करने से पहले शनिवार को नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा अपनी मां का आशीर्वाद लेने के लिए कल शाम गुजरात जाऊंगा। अपना भरोसा मुझ पर जताने को लेकर इस महान भूमि के लोगों को धन्यवाद देने के लिए उसकी अगली सुबह मैं काशी में होउंगा। प्रधानमंत्री मोदी रविवार को गुजरात में ही रुकेंगे। इसके बाद 27 मई को प्रधानमंत्री मोदी दिल्ली लौट आएंगे। दिल्ली से नरेंद्र मोदी का वाराणसी जाने का भी कार्यक्रम है।