पीएम मोदी की पत्नी यशोदा बेन हुई सड़क दुर्घटना का शिकार

पीएम मोदी की पत्नी यशोदा बेन हुई सड़क दुर्घटना का शिकार
पीएम मोदी की पत्नी यशोदा बेन हुई सड़क दुर्घटना का शिकार

जयपुर। राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जसोदाबेन एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गई हैं। उनके सिर में चोट आई है वहीं दुर्घटना में एक शख्स के मारे जाने की भी खबर है। फिलहाल जसोदाबेन को चित्तौड़ के अस्पगताल में भर्ती कराया गया है।

Pm Narendra Modi Wife Jashodaben Accident In Kota Chittor Highway Rajasthan :

बता दें कि जसोदाबेन अब बिल्कु्ल ठीक है और सड़क दुर्घटना के बाद वह पुलिसवालों के साथ चलकर गाड़ी में बैठी जहां से उन्हें अस्पताल भेजा गया। बताया जा रहा है कि जसोदाबेन चित्तौड़गढ़ में किसी कार्यक्रम में जा रही थीं। अभी तक दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। जसोदाबेन अपने भाई अशोक मोदी के साथ मेहसाणा जिले के ऊंझा में रहती हैं।

जयपुर। राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जसोदाबेन एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गई हैं। उनके सिर में चोट आई है वहीं दुर्घटना में एक शख्स के मारे जाने की भी खबर है। फिलहाल जसोदाबेन को चित्तौड़ के अस्पगताल में भर्ती कराया गया है।बता दें कि जसोदाबेन अब बिल्कु्ल ठीक है और सड़क दुर्घटना के बाद वह पुलिसवालों के साथ चलकर गाड़ी में बैठी जहां से उन्हें अस्पताल भेजा गया। बताया जा रहा है कि जसोदाबेन चित्तौड़गढ़ में किसी कार्यक्रम में जा रही थीं। अभी तक दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। जसोदाबेन अपने भाई अशोक मोदी के साथ मेहसाणा जिले के ऊंझा में रहती हैं।