370 हटने के बाद पहली बार मन की बात करेंगे पीएम मोदी

c

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 25 अगस्त अपने रेडियो कार्यक्रम मन की बात के जरिये देश को संबोधित करेंगे। जम्मू और कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पीएम मोदी का यह पहला मन की बात कार्यक्रम होगा।

Pm Narendra Modi Will Do Mann Ki Baat Today :

पीएम मोदी का मन की बात कार्यक्रम सुबह 11 बजे प्रसारित किया जाएगा। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 28 जुलाई को रेडियो कार्यक्रम श्मन की बात के जरिए देशवासियों को संबोधित किया था।

28 जुलाई को उन्होंने मन की बात कार्यक्रम में जलनीति, अमरनाथ यात्रा, चंद्रयान 2 की लॉन्चिंग, विज्ञान के प्रति बच्चों की रुचि बढ़ाने के लिए क्विज कॉम्पीटिशन समेत कई विषयों का जिक्र किया था।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 25 अगस्त अपने रेडियो कार्यक्रम मन की बात के जरिये देश को संबोधित करेंगे। जम्मू और कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पीएम मोदी का यह पहला मन की बात कार्यक्रम होगा। पीएम मोदी का मन की बात कार्यक्रम सुबह 11 बजे प्रसारित किया जाएगा। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 28 जुलाई को रेडियो कार्यक्रम श्मन की बात के जरिए देशवासियों को संबोधित किया था। 28 जुलाई को उन्होंने मन की बात कार्यक्रम में जलनीति, अमरनाथ यात्रा, चंद्रयान 2 की लॉन्चिंग, विज्ञान के प्रति बच्चों की रुचि बढ़ाने के लिए क्विज कॉम्पीटिशन समेत कई विषयों का जिक्र किया था।