कुछ ही देर में पीएम मोदी दाखिल करेंगे अपना नामांकन, तैयारियां पूरी

a

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानि 26 अप्रैल अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी से नामांकन दाखिल करेंगे। पीएम मोदी सुबह 11.30 बजे अपना नामांकन भरेंगे। इसके पहले वह कुछ ही देर में बूथ कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। पीएम मोदी के नामांकन में शामिल होने के लिए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे वाराणसी पहुंच गए हैं। उन्होंने यहां के काल भैरव मंदिर में पहुंचकर पूजा अर्चना की।

Pm Narendra Modi Will File Nomination Varanasi Today :

अपना नामांकन दाखिल करने से पहले पीएम मोदी काल भैरव मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे। उनके नामांकन में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे समेत बीजेपी शासित 6 राज्यों के मुख्यमंत्री भी मौजूद रहेंगे। इसके साथ ही पीएम मोदी के नामांकन पत्र सौंपे जाने के अवसर पर अन्नाद्रमुक, अपना दल एवं उत्तर पूर्व लोकतांत्रिक गठबंधन के नेता भी मौजूद रहेंगे।

इस बार पीएम मोदी के प्रस्तावकों की सूची में 7 नाम शामिल हैंण्। नमें ठुमरी गायिका और उस्ताद बिस्मिल्लाह खां की मानद बेटी पद्मश्री सीमा घोष का नाम भी शामिल बताया जा रहा है। यह सूची बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को सौंपी जा चुकी है। इसमें एक डोमराजा परिवार से जुड़े सदस्य के साथ, एक चौकीदार, संघ से जुड़े वरिष्ठ नेता और एक महिला का नाम प्रस्तावित किया गया है। बता दें कि पीएम मोदी ने गुरुवार को वाराणसी में 7 किमी लंबा रोड शो किया था।

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानि 26 अप्रैल अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी से नामांकन दाखिल करेंगे। पीएम मोदी सुबह 11.30 बजे अपना नामांकन भरेंगे। इसके पहले वह कुछ ही देर में बूथ कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। पीएम मोदी के नामांकन में शामिल होने के लिए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे वाराणसी पहुंच गए हैं। उन्होंने यहां के काल भैरव मंदिर में पहुंचकर पूजा अर्चना की। अपना नामांकन दाखिल करने से पहले पीएम मोदी काल भैरव मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे। उनके नामांकन में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे समेत बीजेपी शासित 6 राज्यों के मुख्यमंत्री भी मौजूद रहेंगे। इसके साथ ही पीएम मोदी के नामांकन पत्र सौंपे जाने के अवसर पर अन्नाद्रमुक, अपना दल एवं उत्तर पूर्व लोकतांत्रिक गठबंधन के नेता भी मौजूद रहेंगे। इस बार पीएम मोदी के प्रस्तावकों की सूची में 7 नाम शामिल हैंण्। नमें ठुमरी गायिका और उस्ताद बिस्मिल्लाह खां की मानद बेटी पद्मश्री सीमा घोष का नाम भी शामिल बताया जा रहा है। यह सूची बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को सौंपी जा चुकी है। इसमें एक डोमराजा परिवार से जुड़े सदस्य के साथ, एक चौकीदार, संघ से जुड़े वरिष्ठ नेता और एक महिला का नाम प्रस्तावित किया गया है। बता दें कि पीएम मोदी ने गुरुवार को वाराणसी में 7 किमी लंबा रोड शो किया था।