पीएम मोदी ने देशवासियों को 69वें गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी

पीएम मोदी ने देशवासियों को 69वें गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी

नई दिल्ली। आज पूरे देश में 69वां गणतंत्र दिवस मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को 26 जनवरी की सुबह ट्वीट करके गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, सभी देशवासियों को गणतंत्र दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

देश के इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा है कि जब आसियान देशों के 10 राष्ट्र प्रमुख मेहमान होंगे और इसलिए परेड में उनका झंडा, उनकी संस्कृति भी देखने को मिलेगी। आसियान देशों में थाइलैंड, वियतनाम, इंडोनेशिया, मलेशिया, फिलीपीन, सिंगापुर, म्यामार, कंबोडिया, लाओस और ब्रूनेई शामिल हैं।

Pm Narendra Modi Wishes The Nation On 69 Republic Day :

इस मौके पर दिल्ली में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है और पूरी दिल्ली को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। सुरक्षा एजेंसियों को जानकारी मिली है कि इस मौके पर आतंकी हमले होने की आशंका है और कुछ आतंकी दिल्ली और उसके आसपास के इलाके में छुपे हुए हैं।

नई दिल्ली। आज पूरे देश में 69वां गणतंत्र दिवस मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को 26 जनवरी की सुबह ट्वीट करके गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, सभी देशवासियों को गणतंत्र दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। देश के इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा है कि जब आसियान देशों के 10 राष्ट्र प्रमुख मेहमान होंगे और इसलिए परेड में उनका झंडा, उनकी संस्कृति भी देखने को मिलेगी। आसियान देशों में थाइलैंड, वियतनाम, इंडोनेशिया, मलेशिया, फिलीपीन, सिंगापुर, म्यामार, कंबोडिया, लाओस और ब्रूनेई शामिल हैं।इस मौके पर दिल्ली में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है और पूरी दिल्ली को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। सुरक्षा एजेंसियों को जानकारी मिली है कि इस मौके पर आतंकी हमले होने की आशंका है और कुछ आतंकी दिल्ली और उसके आसपास के इलाके में छुपे हुए हैं।