1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मास्टरस्ट्रोक’ ने सबकी मेहनत की कमाई किया ध्वस्त- राहुल गांधी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मास्टरस्ट्रोक’ ने सबकी मेहनत की कमाई किया ध्वस्त- राहुल गांधी

इस बार के विधानसभा चुनाव में महंगाई और बेरोजगारी एक अहम मुद्ददा थी। जिसको लेकर विपक्ष सरकार को लेकर लगातार घेरत नजर आ रहे थें। इसी क्रम में  एक बार फिर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर प्रधानमंत्री पर जमकर हमला बोला।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

लखनऊ। इस बार के विधानसभा चुनाव में महंगाई और बेरोजगारी एक अहम मुद्ददा था। जिसको लेकर विपक्ष सरकार को  लगातार घेरते नजर आ रहे थें। इसी क्रम में  एक बार फिर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर प्रधानमंत्री पर जमकर हमला बोला। कांग्रेस सांसद ने मुद्रास्फीति दर और फिक्स डिपॉजिट रेट की तुलना करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मास्टरस्ट्रोक’ ने आपकी मेहनत की कमाई को ध्वस्त कर दिया है।

पढ़ें :- यूपी देश के टॉप-4 राज्यों में शामिल, 75 लाख से अधिक नल कनेक्शन देने का आंकड़ा किया पार

पढ़ें :- Shanti Bhushan Passes Away: पूर्व कानून मंत्री शांति भूषण नहीं रहे, 97 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

बताया जा रहा है कि  चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर को लेकर सबसे बड़ी खबर सामने आई है। जिसके बाद से राहुल गांधी ने आज शनिवार को ट्वीट कर इंफ्लेशन रेट और फिक्स डिपॉजिट रेट की तुलना की। उन्होंने कहा कि इंफ्लेशन रेट 6.95 फीसदी हो गया जबकि फिक्स डिपॉजिट रेट घटते-घटते 5 फीसदी पर आ गया है। यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मास्टरस्ट्रोक’ ने आपकी मेहनत की कमाई को ध्वस्त कर दिया है।

यही नहीं इन दिनों कई जगहों पर बाबा का बुलडोज़र भी देखने को मिला था।  जिसको लेकर राहुत गांधी ने कहा था कि देश के संवैधानिक मूल्यों को ध्वस्त किया जा रहा है भारतीय जनता पार्टी को अपने दिल में बैठी नफरत को ध्वस्त करना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...