पीएम ने सरदार सरोवर डैम का लिया जायजा, नर्मदा की पूजा की

पीएम मोदी
पीएम ने सरदार सरोवर डैम का लिया जायजा, नर्मदा की पूजा की

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 69वां जन्‍मदिन है। पीएम का जन्मदिन मनाने के लिए उनके गृह राज्य गुजरात में खास तैयारियां की गई हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जन्मदिन से पहले सोमवार की देर रात अपने गुजरात पहुंचे। एयरपोर्ट पर गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने उनका स्वागत किया। यही नहीं मोदी जब अपने काफिले के साथ एयरपोर्ट से बाहर निकले तो सड़क के दोनों ओर खड़े लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया। पीएम मोदी ने भी कार में बैठे-बैठे ही हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। अपने चहेते प्रधानमंत्री के बर्थ डे के लिए अहमदाबाद शहर सज-धज कर तैयार है। हवाई अड्डे से लेकर राज भवन तक होर्डिंग और बैनर लगे थे।

Pm Reviews Sardar Sarovar Dam Worships Narmada :

मंगलवार को पीएम ने नमामि देवी नर्मदे महोत्सव के तहत सरदार सरोवर बांध पर मां नर्मदा की पूजा अर्चना करके अपना जन्‍मदिन मनाया। उन्‍होंने नर्मदा जिले के केवड़िया में बांध तथा स्टेच्यू ऑफ यूनिटी के पास चल रही कई विकास परियोजनाओं का भी निरीक्षण किया। बताया जा रहा है कि पीएम केवड़िया में बांध स्थल पर पहुंचने के बाद एक सभा को संबोधित करेंगे। समारोह के लिए गुंबद के आकार का एक बड़ा पंडाल बनाया गया है जिसमें नर्मदा, भरूच और छोटाउदयपुर जिलों से आने वाले करीब 10 हजार लोग आ सकेंगे। पीएम मोदी के बर्थ डे पर पूरे गुजरात में नर्मदा महोत्सव मनाया जा रहा है। क़रीब 5000 जगहों पर नर्मदा की आरती होगी। इसके लिए खास तौर पर केवड़िया में कार्यक्रम किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में उपस्थित रहने के लिए गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आमंत्रित किया है।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 69वां जन्‍मदिन है। पीएम का जन्मदिन मनाने के लिए उनके गृह राज्य गुजरात में खास तैयारियां की गई हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जन्मदिन से पहले सोमवार की देर रात अपने गुजरात पहुंचे। एयरपोर्ट पर गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने उनका स्वागत किया। यही नहीं मोदी जब अपने काफिले के साथ एयरपोर्ट से बाहर निकले तो सड़क के दोनों ओर खड़े लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया। पीएम मोदी ने भी कार में बैठे-बैठे ही हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। अपने चहेते प्रधानमंत्री के बर्थ डे के लिए अहमदाबाद शहर सज-धज कर तैयार है। हवाई अड्डे से लेकर राज भवन तक होर्डिंग और बैनर लगे थे। मंगलवार को पीएम ने नमामि देवी नर्मदे महोत्सव के तहत सरदार सरोवर बांध पर मां नर्मदा की पूजा अर्चना करके अपना जन्‍मदिन मनाया। उन्‍होंने नर्मदा जिले के केवड़िया में बांध तथा स्टेच्यू ऑफ यूनिटी के पास चल रही कई विकास परियोजनाओं का भी निरीक्षण किया। बताया जा रहा है कि पीएम केवड़िया में बांध स्थल पर पहुंचने के बाद एक सभा को संबोधित करेंगे। समारोह के लिए गुंबद के आकार का एक बड़ा पंडाल बनाया गया है जिसमें नर्मदा, भरूच और छोटाउदयपुर जिलों से आने वाले करीब 10 हजार लोग आ सकेंगे। पीएम मोदी के बर्थ डे पर पूरे गुजरात में नर्मदा महोत्सव मनाया जा रहा है। क़रीब 5000 जगहों पर नर्मदा की आरती होगी। इसके लिए खास तौर पर केवड़िया में कार्यक्रम किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में उपस्थित रहने के लिए गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आमंत्रित किया है।