एटा में प्रधानमंत्री ने सपा—बसपा गठबंधन पर साधा निशाना, कहा, मजबूरी में दुश्मन बने दोस्त, चुनाव बाद खत्म होगी दोस्ती

narendar modi
एटा में प्रधानमंत्री ने सपा—बसपा गठबंधन पर साधा निशाना, कहा, मजबूरी में दुश्मन बने दोस्त, चुनाव बाद खत्म होगी दोस्ती

एटा। लोकसभा चुनाव प्रचार को लेकर प्रधानमंत्री ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। शनिवार दोपहर बाद वह एटा में मौजूद थे। रैली के संबोधन से पहले वहां मौजूद कार्यकार्ताओं ने जमकर मोदी—मोदी के नारे लगाये। रैली को संबोधन के दौरान ज्यादातर उन्होंने सपा—बसपा और रालोद गठबंधन पर निशाना साधा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पहले मतदान फिर जलपान।

Pm Targets Sp Bsp Alliance :

शनिवार दोपहर बाद नरेन्द्र मोदी एटा पहुंचे। इस दौरान उन्होंने वहां आयोजित रैली को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि स्मार्थ के लिए सपा और बसपा ने महामिलावट की है। मजबूरी में दो दुश्मनों ने दोस्ती कर ली है। लेकिन यह दोस्ती चुनाव बाद टूट जायेगी। इसके साथ ही उन्होंने सपा—बसपा पर हमला करते हुए कहा कि इनके टूटने की तारीख भी तय है। 23 मई को चुनाव नतीजे आने के बाद यह दोस्त अलग हो जायेंगे।

अखिलेश यादव और मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव नतीजे आने के बाद बुआ और बबुआ दुश्मनी पार्ट-टू शुरू कर देंगे। रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि सेना ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों को मारा। आपको गर्व हुआ। आपका सीना चौड़ा हुआ। खुशी हुई।

आप मुझे बताए क्या देश को आंतकवाद से मुक्ति मिलनी चाहिए? यह काम सपा-बसपा या दोनों मिलकर कर सकते हैं क्या, कांग्रेस वाले कर सकते हैं क्या? यह काम हम सब चौकीदार मिलकर करेंगे। पीएम ने कहा कि आज दुनिया में भारत का दम दिख रहा है। रैली में जुटी भीड़ देखकर पीएम ने कहा कि हवा का रूख से लगता है कि नतीजे तय हो चुके हैं। दो चरणों के बाद मोदी को गाली देने वालों की नींद उड़ गई है।

एटा। लोकसभा चुनाव प्रचार को लेकर प्रधानमंत्री ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। शनिवार दोपहर बाद वह एटा में मौजूद थे। रैली के संबोधन से पहले वहां मौजूद कार्यकार्ताओं ने जमकर मोदी—मोदी के नारे लगाये। रैली को संबोधन के दौरान ज्यादातर उन्होंने सपा—बसपा और रालोद गठबंधन पर निशाना साधा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पहले मतदान फिर जलपान। शनिवार दोपहर बाद नरेन्द्र मोदी एटा पहुंचे। इस दौरान उन्होंने वहां आयोजित रैली को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि स्मार्थ के लिए सपा और बसपा ने महामिलावट की है। मजबूरी में दो दुश्मनों ने दोस्ती कर ली है। लेकिन यह दोस्ती चुनाव बाद टूट जायेगी। इसके साथ ही उन्होंने सपा—बसपा पर हमला करते हुए कहा कि इनके टूटने की तारीख भी तय है। 23 मई को चुनाव नतीजे आने के बाद यह दोस्त अलग हो जायेंगे। अखिलेश यादव और मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव नतीजे आने के बाद बुआ और बबुआ दुश्मनी पार्ट-टू शुरू कर देंगे। रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि सेना ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों को मारा। आपको गर्व हुआ। आपका सीना चौड़ा हुआ। खुशी हुई। आप मुझे बताए क्या देश को आंतकवाद से मुक्ति मिलनी चाहिए? यह काम सपा-बसपा या दोनों मिलकर कर सकते हैं क्या, कांग्रेस वाले कर सकते हैं क्या? यह काम हम सब चौकीदार मिलकर करेंगे। पीएम ने कहा कि आज दुनिया में भारत का दम दिख रहा है। रैली में जुटी भीड़ देखकर पीएम ने कहा कि हवा का रूख से लगता है कि नतीजे तय हो चुके हैं। दो चरणों के बाद मोदी को गाली देने वालों की नींद उड़ गई है।