1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पीएम करेंगे आज ‘मन की बात’, Corona vaccine को लेकर कर सकतें हैं खुलासा…

पीएम करेंगे आज ‘मन की बात’, Corona vaccine को लेकर कर सकतें हैं खुलासा…

Pm Will Do Mann Ki Baat At 11 Pm Today Can Disclose About Corona Vaccine

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: 29 नवंबर यानी आज रविवार प्रातः 11 बजे पीएम नरेंद्र मोदी रेडियो पर ‘मन की बात’ करेंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री सभी मुद्दों पर अपने विचार साझा करेंगे। पीएम का यह कार्यक्रम COVID-19 संकट तथा कृषि कानूनों के विरुद्ध जारी किसानों के आंदोलन के मध्य होने जा रहा है।

पढ़ें :- विश्व के सबसे बड़े पर्यटन क्षेत्र के रूप में उभर रहा है केवड़िया: PM मोदी

आपको बता दें,  COVID-19 वैक्सीन की तैयारियों का मुआयना करने के पश्चात् प्रधानमंत्री मोदी मन की बात करने जा रहे हैं। COVID-19 के खतरे से निपटने के लिए विश्वभर में वैक्सीन तैयार करने का काम चल रहा है।

आखिरी चरण में वैक्सीन का काम

कई देशों में वैक्सीन का काम अपने आखिरी चरण में है। भारत में भी वैक्सीन की खोज का काम आखिरी चरण में है। पीएम मोदी ने शनिवार को भारत की 3 प्रमुख लैब का दौरा किया तथा वहां वैक्सीन की जानकारी ली। COVID-19 वैक्सीन के मुआयना पर निकले पीएम मोदी ने अपने इस दौरे का अंत पुणे के सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के साथ किया।

वहीं दिल्ली बॉर्डर पर किसान केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के विरुद्ध अपने धरने पर डटे हुए हैं। कृषि कानूनों के विरुद्ध किसानों का आंदोलन शनिवार को निरंतर तीसरे दिन भी जारी रहा। सभी प्रदर्शनकारी किसान सिंधु तथा टिकरी बॉर्डर पर डटे हैं। वहीं सरकार भी अपने रुख पर डटी है।

बहरहाल, प्रधानमंत्री मोदी अपने इस प्रोग्राम में कोरोना वैक्सीन पर भारतवासियों को अपडेट दे सकते हैं। देखना होगा कि क्या प्रधानमंत्री मोदी मन की बात के अपने 18वें संस्करण में किसानों के मसलें पर क्या कहते हैं।

पढ़ें :- PM मोदी ने की 8 स्पेशल ट्रेनों की शुरुआत, बोले- इतिहास मे पहली बार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...