PNB ने अपने ग्राहकों के लिए पेश किया बेहतरीन तोहफा, अब मिलेगी ये खास सुविधा

PNB ने अपने ग्राहकों के लिए पेश किया बेहतरीन तोहफा, अब मिलेगी ये खास सुविधा
PNB ने अपने ग्राहकों के लिए पेश किया बेहतरीन तोहफा, अब मिलेगी ये खास सुविधा

नई दिल्ली। अगर आप भी पंजाब नेशनल बैंक के ग्राहक हैं तो अब बैंक आपको खास सुविधा देने के लिए एक नई शुरुआत करने जा रही है। पीएनबी द्वारा पेश किए गए इस ऑफर के जरिए बैंक के करोड़ों ग्राहकों को बेहतरीन फायदा मिल सकता है। आइए जानते हैं खास ऑफर्स के बारे में….

Pnb Offer Debit Card Add On Accounts Customer Atm Insuranace :

पीएनबी की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक ग्राहकों को एक अकाउंट पर तीन डेबिट कार्ड का तोहफा दिया जा रहा है। यानि ग्राहक अपने बैंक अकाउंट पर अपने लिए प्राइमरी डेबिट कार्ड के अलावा अपने परिवार के सदस्यों के लिए 2 अतिरिक्त कार्ड भी ले सकेंगे। इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए परिवार के सदस्यों में केवल माता-पिता, पति/पत्नी या बच्चों को शामिल किया जाएगा। अहम बात यह है कि सभी कार्ड प्राइमरी कार्ड होल्डर यानी खाताधारक के मेन अकाउंट के लिए काम करेंगे।

वहीं यह भी जानकारी मिली है कि इसी तरह पीएनबी के एक कार्ड का तीन बैंक अकाउंट के लिए इस्तेमाल किए जाने की भी सुविधा मिल रही है। हालांकि केवल कार्ड जारी किए जाने के समय ही एक सिंगल कार्ड पर मैक्सिमम 3 अकाउंट एड किए जा सकते हैं। वहीं बैंक ने यह भी बताया है कि ATM/डेबिट कार्ड से लिंक्ड बैंक अकाउंट/अकाउंट्स में फंड ट्रांसफर की लिमिट 1 लाख रुपये प्रति ट्रांजेक्शन है।

PNB की इस नई सुविधा के बारे में पूरी जानकारी के लिए https://www.pnbindia.in/ATM-Debit-Card.htmlलिंक पर क्लिक करें।

नई दिल्ली। अगर आप भी पंजाब नेशनल बैंक के ग्राहक हैं तो अब बैंक आपको खास सुविधा देने के लिए एक नई शुरुआत करने जा रही है। पीएनबी द्वारा पेश किए गए इस ऑफर के जरिए बैंक के करोड़ों ग्राहकों को बेहतरीन फायदा मिल सकता है। आइए जानते हैं खास ऑफर्स के बारे में.... पीएनबी की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक ग्राहकों को एक अकाउंट पर तीन डेबिट कार्ड का तोहफा दिया जा रहा है। यानि ग्राहक अपने बैंक अकाउंट पर अपने लिए प्राइमरी डेबिट कार्ड के अलावा अपने परिवार के सदस्यों के लिए 2 अतिरिक्त कार्ड भी ले सकेंगे। इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए परिवार के सदस्यों में केवल माता-पिता, पति/पत्नी या बच्चों को शामिल किया जाएगा। अहम बात यह है कि सभी कार्ड प्राइमरी कार्ड होल्डर यानी खाताधारक के मेन अकाउंट के लिए काम करेंगे। वहीं यह भी जानकारी मिली है कि इसी तरह पीएनबी के एक कार्ड का तीन बैंक अकाउंट के लिए इस्तेमाल किए जाने की भी सुविधा मिल रही है। हालांकि केवल कार्ड जारी किए जाने के समय ही एक सिंगल कार्ड पर मैक्सिमम 3 अकाउंट एड किए जा सकते हैं। वहीं बैंक ने यह भी बताया है कि ATM/डेबिट कार्ड से लिंक्ड बैंक अकाउंट/अकाउंट्स में फंड ट्रांसफर की लिमिट 1 लाख रुपये प्रति ट्रांजेक्शन है। PNB की इस नई सुविधा के बारे में पूरी जानकारी के लिए https://www.pnbindia.in/ATM-Debit-Card.htmlलिंक पर क्लिक करें।