पीएनबी घोटाला: नीरव मोदी के खिलाफ सीबीआई ने दाखिल की पूरक चार्जशीट

nirav modi
पीएनबी घोटाला: नीरव मोदी के खिलाफ सीबीआई ने दाखिल की पूरक चार्जशीट

नई दिल्ली। हजारों करोड़ रुपए के पीएनबी घोटाले के आरोपी नीरव मोदी की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। पंजाब नेशनल बैंक घोटाले मामले में सीबीआई ने मुंबई की विशेष अदालत में नीरव मोदी के खिलाफ पूरक चार्जशीट दाखिल कर दी है। सीबीआई ने अदालत को बताया कि नीरव मोदी की कंपनी के एक नकली निदेशक का कहना है कि उसे धमकी दी गई है कि यदि वह भारत वापस आएगा तो उसे जान से मार दिया जाएगा। नीरव मोदी के खिलाफ आपराधिक धमकी का आरोप जोड़ा गया है।

Pnb Scam Cbi Files Supplementary Charge Sheet Against Nirav Modi :

बता दें कि पीएनबी घोटाले के आरोपी नीरव मोदी और उसके चाचा मेहुल चोकसी के खिलाफ 13,500 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) इस मामले की जांच कर रही है। नीरव मोदी पर भगोड़े आर्थिक अपराधी अधिनियम (एफईओ) के तहत भी आरोप लगे हैं।

नई दिल्ली। हजारों करोड़ रुपए के पीएनबी घोटाले के आरोपी नीरव मोदी की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। पंजाब नेशनल बैंक घोटाले मामले में सीबीआई ने मुंबई की विशेष अदालत में नीरव मोदी के खिलाफ पूरक चार्जशीट दाखिल कर दी है। सीबीआई ने अदालत को बताया कि नीरव मोदी की कंपनी के एक नकली निदेशक का कहना है कि उसे धमकी दी गई है कि यदि वह भारत वापस आएगा तो उसे जान से मार दिया जाएगा। नीरव मोदी के खिलाफ आपराधिक धमकी का आरोप जोड़ा गया है। बता दें कि पीएनबी घोटाले के आरोपी नीरव मोदी और उसके चाचा मेहुल चोकसी के खिलाफ 13,500 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) इस मामले की जांच कर रही है। नीरव मोदी पर भगोड़े आर्थिक अपराधी अधिनियम (एफईओ) के तहत भी आरोप लगे हैं।