PNB Scam : नीरव मोदी के 40 ठिकानों पर ED का छापा

PNB Scam , नीरव मोदी
PNB Scam : नीरव मोदी के 40 ठिकानों पर ED का छापापीएनबी के बाद 16 अन्य बैंकों तक पहुंचती दिख रही है नीरव मोदी और मेहुल चौकसी की धोखाधड़ी

नई दिल्ली। अरबों रुपये के पंजाब नेशनल बैंक घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सोमवार को विभिन्न शहरों में 40 से ज्यादा स्थानों पर छापे मारे। एजेंसी ने मुंबई में 10 जगहों पर तथा अहमदाबाद और बेंगलुरू में छह-छह जगहों पर, चेन्नई में चार जगहों पर, सूरत में तीन, बिहार, लखनऊ, जालंधर और हैदराबाद में दो-दो जगहों पर तथा दिल्ली में एक स्थान पर छापेमारी की है।

हीरा व्यापारी नीरव मोदी के मुंबई के वर्ली स्थित घर पर भी छापेमारी की गई है।

{ यह भी पढ़ें:- भगोड़े नीरव मोदी के खिलाफ फर्जी पासपोर्ट रखने का मामला दर्ज }

ईडी अधिकारियों से मिली जानकारी के आधार पर कहा गया था कि रविवार को वसंत कुंज स्थित एंबिएंस मॉल के गीतांजलि आउटलेट पर भी छापेमारी की गई। हालांकि मॉल ने बताया कि ईडी ने वसंत कुंज के एंबिएंस मॉल में कोई छापेमारी नहीं है। पत्र में कहा गया, “हमारे यहां गीतांजलि का कोई आउटलेट नहीं है।”

पीएनबी में हुए 11,300 करोड़ रुपये के घोटाले के संबंध में ईडी ने शुक्रवार, शनिवार और रविवार को देश भर क्रमश: 35, 21 और 45 स्थानों पर छापेमारी की है।

{ यह भी पढ़ें:- नीरव मोदी के खिलाफ जल्द जारी हो सकती है रेड कार्नर नोटिस }

ईडी के प्रवक्ता अनिल रावल ने बताया कि शनिवार तक कुल 5,674 करोड़ रुपये मूल्य के हीरे, सोने और गहने जब्त किए गए हैं।

नई दिल्ली। अरबों रुपये के पंजाब नेशनल बैंक घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सोमवार को विभिन्न शहरों में 40 से ज्यादा स्थानों पर छापे मारे। एजेंसी ने मुंबई में 10 जगहों पर तथा अहमदाबाद और बेंगलुरू में छह-छह जगहों पर, चेन्नई में चार जगहों पर, सूरत में तीन, बिहार, लखनऊ, जालंधर और हैदराबाद में दो-दो जगहों पर तथा दिल्ली में एक स्थान पर छापेमारी की है। हीरा व्यापारी नीरव मोदी के मुंबई के वर्ली स्थित घर पर भी छापेमारी…
Loading...