30 अप्रैल तक बंद करेगी पीएनबी अपनी ये सर्विस, जल्द निकाल ले अपने पैसे

PNB ने अपने ग्राहकों के लिए पेश किया बेहतरीन तोहफा, अब मिलेगी ये खास सुविधा
PNB ने अपने ग्राहकों के लिए पेश किया बेहतरीन तोहफा, अब मिलेगी ये खास सुविधा

नई दिल्ली। अगर आपका अकाउंट भी पंजाब नेशनल बैंक में है तो आप सबके लिए एक ज़रूरी खबर है। दरअसल, पीएनबी ने एक ऐसी सुविधा बंद करने का ऐलान किया है जिसका असर करोड़ों ग्राहकों पर पड़ने वाला है। पीएनबी ने बताया है कि 30 अप्रैल से बैंक अपना वॉलेट पीएनबी किटी की सर्विस को बंद करने जा रहा है। अगर आपका पैसा भी पीएनबी किटी में जमा है तो फौरन निकलवा लें वरना आपका पैसा फंस जाएगा।

Pnb Will Be Closed Till April 30 This Service Will Take Your Money Soon :

बता दें कि पीएनबी ने ये सर्विस दिसंबर 2016 में लांच की थी। यह सर्विस आप जीरो बैलेंस खत्म होने पर ही किटी वॉलेट बंद करा सकेंगे। इसके अलावा आप आईएमपीएस के जरिए दूसरे खाते में भी पैसे ट्रांसफर कर सकते हैं। इसके जरिए पैसे भेजने के लिए केवल मोबाइल नंबर की जरूरत होगी।

पीएनबी किटी पंजाब नेशनल बैंक का मोबाइल वॉलेट है। ग्राहकों को ये सर्विस इसलिए ज्यादा पसंद थी क्योंकि इसमें नेटबैंकिंग का पासवर्ड या कार्ड की जानकारी किसी के साथ शेयर नहीं होती है। ग्राहक क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड या नेटबैंकिंग की जगह पीएनबी किटी का इस्तेमाल करना पसंद करते थे।

नई दिल्ली। अगर आपका अकाउंट भी पंजाब नेशनल बैंक में है तो आप सबके लिए एक ज़रूरी खबर है। दरअसल, पीएनबी ने एक ऐसी सुविधा बंद करने का ऐलान किया है जिसका असर करोड़ों ग्राहकों पर पड़ने वाला है। पीएनबी ने बताया है कि 30 अप्रैल से बैंक अपना वॉलेट पीएनबी किटी की सर्विस को बंद करने जा रहा है। अगर आपका पैसा भी पीएनबी किटी में जमा है तो फौरन निकलवा लें वरना आपका पैसा फंस जाएगा। बता दें कि पीएनबी ने ये सर्विस दिसंबर 2016 में लांच की थी। यह सर्विस आप जीरो बैलेंस खत्म होने पर ही किटी वॉलेट बंद करा सकेंगे। इसके अलावा आप आईएमपीएस के जरिए दूसरे खाते में भी पैसे ट्रांसफर कर सकते हैं। इसके जरिए पैसे भेजने के लिए केवल मोबाइल नंबर की जरूरत होगी। पीएनबी किटी पंजाब नेशनल बैंक का मोबाइल वॉलेट है। ग्राहकों को ये सर्विस इसलिए ज्यादा पसंद थी क्योंकि इसमें नेटबैंकिंग का पासवर्ड या कार्ड की जानकारी किसी के साथ शेयर नहीं होती है। ग्राहक क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड या नेटबैंकिंग की जगह पीएनबी किटी का इस्तेमाल करना पसंद करते थे।