1. हिन्दी समाचार
  2. Poco F2 शानदार फीचर्स के साथ जल्द होगा लॉन्च, जाने फीचर्स

Poco F2 शानदार फीचर्स के साथ जल्द होगा लॉन्च, जाने फीचर्स

Poco F2 Will Be Launched Soon With Great Features Know Features

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। जल्दी ही Poco F2 लॉन्च हो सकता है। पोको फोन के ग्लोबल हेड एल्विन शे ने ट्वीट करके इस बात का संकेत दिया है। उन्होंने ट्वीट किया कि पोको अगले साल कुछ लेकर आने वाला है। पोको, शियोमी का सबब्रैंड है. साल 2018 में Poco F1 लॉन्च हुआ था, तब से लेकर अब तक इसके सक्सेसर का इंतज़ार है।

पढ़ें :- शोभायात्रा:धूमधाम से मनाया जा रहा माँ बनैलिया का 30वा वार्षिक उत्सव,नगर में बनाए गए सैकड़ों द्वार

Poco F2 की संभावित कीमत

कंपनी इस फोन को अग्रेसिव प्राइस टैग के साथ स्मार्टफोन बाजार में उतारेगी। साथ ही यह फोन सैमसंग, वीवो, ओप्पो और एलजी के डिवाइसेज को कड़ी टक्कर देगा। वहीं, पोको एफ1 का आठ जीबी रैम वाला वेरिएंट ग्राहकों के लिए 18,999 रुपये की कीमत के साथ उपलब्ध है।

Poco F2 की संभावित स्पेसिफिकेशन

लीक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस अगामी स्मार्टफोन के बैक पैनल में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देगी। फिलहाल सेंसर्स की जानकारी नहीं मिली हैं। साथ ही फ्रंट में यूजर्स को पॉप-अप सेल्फी कैमरा मिलेगा। डिस्प्ले के बात करें तो इस फोन में नॉच-लेस डिस्प्ले दिया जाएगा। इसके अलावा स्क्रीन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का सपोर्ट दिया जा सकता है।

पढ़ें :- आज से राष्ट्रपति का काम संभालेंगे जो बाइडन, ट्रंप ने दी शुभकामनाएं

एल्विन शे ने Poco F2 को लेकर दी जानकारी

आपको बता दें कि कंपनी के ग्लोबल हेड एल्विन शे ने इवेंट के दौरान अगामी पोको एफ2 को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा था कि यह फोन हमारे आने वाले प्रोजेक्ट्स में शामिल हैं। तो ऐसे में कहा जा सकता है कि इस फोन को 2020 में पेश किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...