1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. Poco M2 Pro फ्लिपकार्ट पर आज 12 बजे चालू होगी सेल, जाने क्या है कीमत?

Poco M2 Pro फ्लिपकार्ट पर आज 12 बजे चालू होगी सेल, जाने क्या है कीमत?

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। Poco M2 Pro को फ्लिपकार्ट पर आज बिक्री के लिए पेश किया जाएगा। इस फोन को आज 12 बजे से फ्लैश सेल में पेश किया जाएगा। इस फोन को कुछ हफ्ते पहले ही मार्केट में पेश किया था। इस फोन को 13,999 रुपए की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है।

इस फोन को एसबीआई क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5%का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा इस फोन को खरीदने पर नो कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी मिलेगा। इस फोन पर मिलने वाले बाकी ऑफर्स के बारे में आप फ्लिपकार्ट की साइट पर जाकर देख सकते हैं।

Poco M2 Pro का डिस्प्ले और डिजाइन

इस फोन के डिस्प्ले और डिजाइन की बात सबसे पहले करते हैं। इस फोन में कंपनी ने 6.67 इंच का एक डिस्प्ले दिया है, जो कि 16.9 सेंटीमीटर का है। इसके अलावा इस फोन का डिस्प्ले सिनेमैटिक स्क्रीन वाला है, जिसका ऑस्पेक्ट रेशियो 20:9 है।

इस फोन के तीन शानदार रंग

इस फोन को तीन रंगों में पेश किया गया है। Poco M2 Pro का पहला वेरिएंट Green और Greener रंग का है। इस फोन का दूसरा फोन Two Shades of Black रंग वाला है। वहीं इस फोन का तीसरा कलर वेरिएंट Out of the Blue कलर का है। इस तरह से इस फोन को इन तीन रंगों में पेश किया गया है।

इस फोन की सुरक्षा काफी कड़क

Poco M2 Pro की डिस्प्ले और बॉडी को चारों तरफ से सुरक्षित रखने के लिए कंपनी ने इस फोन में काफी अच्छी व्यवस्था की है। इसके लिए कंंपनी ने इस फोन में ट्रिपल कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया है। ये प्रोटेक्शन इस फोन के अगले यानि फ्रंट हिस्से में भी है और इस फोन के पिछले यानि बैक पार्ट में भी है। इसके अलावा इस फोन के कैमरों को भी कंपनी ने इस ट्रिपल कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 के जरिए प्रोटेक्ट किया है।

इस फोन का प्रोसेसर

इस फोन में कंपनी ने Qualcomm Snapdragon 720G प्रोसेसर दिया है। इसके अलावा इस फोन के प्रोसेसर को हेल्प करने के लिए कंपनी ने इसमें 6 जीबी तक रैम और 128GB UFS 2.1 स्टोरेज दिया है। इस फोन में कंपनी ने 5000 एमएएच की बैटरी दी है, जिससे ये फोन काफी देर तक बैटरी बैकअप देने में भी सक्षम है। इसके अलावा इस फोन की बैटरी को कम से कम वक्त में चार्ज करने के लिए इस फोन के साथ एक 33 वॉट का फास्ट चार्जर भी कंपनी दे रही है।

48 MP सेंसर के साथ क्वॉड कैमरा सेटअप

इस फोन को कंपनी ने 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया है। इस फोन में कंपनी ने 4 कैमरों का यानि क्वॉड कैमरा सेटअप दिया है। इस फोन का पहला कैमरा 48 मेगापिक्सल के कैमरा सेंसर के साथ आता है। इसके अलावा इस फोन का दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल के अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस के साथ आता है। इस फोन का तीसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस के साथ आता है। इसके अलावा इस फोन का चौथा कैमरा 2 मेगापिक्सल के डेप्थ सेंसर के साथ आता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...