1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. इंडियन मार्केट मे जल्द लॉन्च होने वाला है POCO M3, जानिए फीचर्स और कीमत

इंडियन मार्केट मे जल्द लॉन्च होने वाला है POCO M3, जानिए फीचर्स और कीमत

Poco M3 To Be Launched Soon In Indian Market Know The Features Ur Price

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: POCO ने 17 नवंबर 2020 को अपने नए फोन Poco M3 के लॉन्च को कर दिया है। डिवाइस को कंपनी के वैश्विक ट्विटर पेज और इसके उत्पाद प्रबंधक, और वैश्विक प्रवक्ता, एंगस काई हो एनजी दोनों द्वारा छेड़ा गया था, जो आगे जाकर आधिकारिक रूप से लॉन्च किया जा चुका है। फोन को वैश्विक बाजारों में सबसे पहले लॉन्च किया जाने वाला है, लॉन्च इवेंट के लिए 24 नवंबर को कंपनी के सोशल मीडिया चैनलों के माध्यम से लाइव-स्ट्रीम किया जाना है।

पढ़ें :- भारत में लॉन्च होगा ONEPLUS की नई सीरीज, फीचर्स और कीमत कर रही हैरान

पोको एम 3 की पुष्टि के बाद, टिपस्टर मुकुल शर्मा ने आगामी डिवाइस के कुछ विनिर्देशों को साझा किया है। नवीनतम लीक से पता चलता है कि पोको एम 3 6.53 इंच के एफएचडी + डॉट ड्रॉप डिस्प्ले और एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आएगा। हुड के तहत, मिड-रेंज डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है, जिसे 8GB तक रैम और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

प्रकाशिकी के संदर्भ में Poco M3 में 48 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा मॉड्यूल और 8 मेगापिक्सल का सेल्फी स्नैपर होगा, जो एक वॉटरड्रॉप पायदान में रखा जाएगा। डिवाइस को 6,000mAh की बैटरी द्वारा 22.5W USB टाइप-सी फास्ट-चार्जिंग तकनीक के लिए समर्थन के साथ ईंधन दिया गया है। यह Android 10-आधारित MIUI 12 को बूट करने के लिए कहा जाता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...