भारत में 4 फरवरी को POCO X2 होगा लॉन्च, फ्लिपकार्ट से होगी बिक्री

POCO X2
भारत में 4 फरवरी को POCO X2 होगा लॉन्च, फ्लिपकार्ट से होगी बिक्री

नई दिल्ली। पोको भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन की जानकारी कंपनी ने सोशल मीडिया साइट के जरिए दी है। POCO India ने ट्विटर पर एक पोस्ट जारी करते हुए बताया है कि POCO X2 को भारत में 4 फरवरी 2020 को लॉन्च किया जाएगा। माना जा रहा है कि ये नया फोन Android 10 कर सकता है। फिलहाल कंपनी की ओर से इससे जुड़े किसी भी स्पेसिफिकेशन या फीचर का खुलासा नहीं किया गया है। माना जा रहा है कि कंपनी भारत में जल्द ही पोको एफ2 को भी पेश कर सकती है।

Poco X2 To Be Launched In India On February 4 To Be Sold From Flipkart :

फ्लिपकार्ट से होगी बिक्री

Poco X2 को लेकर फ्लिपकार्ट ने टीजर किया है। ऐसे में पोको एक्स2 की बिक्री फ्लिपकार्ट से होगी। कहा जा रहा है कि पोको एक्स2 Redmi K30 4G का री-ब्रांडेड वर्जन है। इसमें 60Hz रीफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले मिलेगी। इसके अलावा गीकबेंच लिस्टिंग के मुताबिक Poco X2 में एंड्रॉयड 10 मिलेगा। लॉन्चिंग की घोषणा के साथ ही कंपनी ने पोको एक्स2 का लोगो भी जारी किया है।

कंपनी ने जानकारी साझा करते हुए ये संकेत दिया है कि POCO X2 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन का इस्तेमाल किया जा सकता है और इसमें बेज़ेल लेस दिया जाएगा। वैसे लीक्स रिपोर्ट के अनुसार ये फोन Redmi K30 का रिब्रांड वर्जन हो सकता है। अगर ऐसा होता है कि इस फोन में Redmi K30 जैसा ही 6.7 इंच एचडी डिस्प्ले मिलेगा। फ्रंट और रियर में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया जाएगा है। फोन में कंपनी ने Qualcomm’s new Snapdragon 765 SoC दिया जा सकता है और स्मार्टफोन MIUI 11 आउट ऑफ द बॉक्स आता है जो Android 10 पर बेस्ड है।

नई दिल्ली। पोको भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन की जानकारी कंपनी ने सोशल मीडिया साइट के जरिए दी है। POCO India ने ट्विटर पर एक पोस्ट जारी करते हुए बताया है कि POCO X2 को भारत में 4 फरवरी 2020 को लॉन्च किया जाएगा। माना जा रहा है कि ये नया फोन Android 10 कर सकता है। फिलहाल कंपनी की ओर से इससे जुड़े किसी भी स्पेसिफिकेशन या फीचर का खुलासा नहीं किया गया है। माना जा रहा है कि कंपनी भारत में जल्द ही पोको एफ2 को भी पेश कर सकती है। https://twitter.com/IndiaPOCO फ्लिपकार्ट से होगी बिक्री Poco X2 को लेकर फ्लिपकार्ट ने टीजर किया है। ऐसे में पोको एक्स2 की बिक्री फ्लिपकार्ट से होगी। कहा जा रहा है कि पोको एक्स2 Redmi K30 4G का री-ब्रांडेड वर्जन है। इसमें 60Hz रीफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले मिलेगी। इसके अलावा गीकबेंच लिस्टिंग के मुताबिक Poco X2 में एंड्रॉयड 10 मिलेगा। लॉन्चिंग की घोषणा के साथ ही कंपनी ने पोको एक्स2 का लोगो भी जारी किया है। कंपनी ने जानकारी साझा करते हुए ये संकेत दिया है कि POCO X2 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन का इस्तेमाल किया जा सकता है और इसमें बेज़ेल लेस दिया जाएगा। वैसे लीक्स रिपोर्ट के अनुसार ये फोन Redmi K30 का रिब्रांड वर्जन हो सकता है। अगर ऐसा होता है कि इस फोन में Redmi K30 जैसा ही 6.7 इंच एचडी डिस्प्ले मिलेगा। फ्रंट और रियर में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया जाएगा है। फोन में कंपनी ने Qualcomm’s new Snapdragon 765 SoC दिया जा सकता है और स्मार्टफोन MIUI 11 आउट ऑफ द बॉक्स आता है जो Android 10 पर बेस्ड है।