अगले महीने लॉन्च हो रहा है POCO का नया स्मार्टफोन, तस्वीरें लीक

POCO
Poco X2 कल भारत में होगा लॉन्च, मिलेंगे खास फीचर्स

नई दिल्ली। Poco द्वारा जल्द ही नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की घोषणा के बाद से आगामी स्मार्टफोन की अफवाहें और लीक्स तेजी से बढ़ रही है। अब पोको इंडिया के जनरल मैनेजर सी मनमोहन ने खुलासा किया है कि कंपनी भारत में अपना पहला फोन फरवरी में लॉन्च करेगी। याद दिला दें कि हाल ही में पोको शाओमी से अलग हो चुकी है और अब एक अलग ब्रांड के तौर पर काम करेगी। ऐसे में स्वतंत्र ब्रांड के तौर पर यह कंपनी का पहला फोन होगा।

Pocos New Smartphone Is Launching Next Month Photos Leaked :

POCO India के जनरल मैनेजर सी. मनमोहन के मुकताबिक POCO ब्रांड का अगला स्मार्टफोन फरवरी में लॉन्च किया जाएगा। हाल ही में ट्रेडमार्क वेबसाइट पर POCO का एक स्मार्टफोन देखा गया है। ये भी रिपोर्ट थी कि कंपनी POCO X2 लॉन्च करेगी।

पोको के द्वारा एक ट्वीट साझा किया गया है, जिसमें पोको इंडिया के जनरल मैनेजर ने पीटीआई को बताया है कि भारत में स्वतंत्र पोको ब्रांड का पहला फोन अगले महीने फरवरी में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि इसमें फोन का नाम नहीं बताया गया, लेकिन कंपनी ने एक गुप्त हिंट दिया है कि इस आगामी फोन का नाम पोको एक्स2 होगा। इस महीने की शुरुआत में एक फोन बेंचमार्क वेबसाइट गीकबेंच पर 8 जीबी रैम और एंड्रॉयड 10 के साथ देखा गया था। अफवाहों की माने तो यह फोन पोको एक्स2 हो सकता है। यह भी माना जा रहा है कि Poco X2 चीन में लॉन्च हो चुके रेडमी के30 के 4जी वेरिएंट का रीब्रांडेड वर्ज़न हो सकता है।

नई दिल्ली। Poco द्वारा जल्द ही नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की घोषणा के बाद से आगामी स्मार्टफोन की अफवाहें और लीक्स तेजी से बढ़ रही है। अब पोको इंडिया के जनरल मैनेजर सी मनमोहन ने खुलासा किया है कि कंपनी भारत में अपना पहला फोन फरवरी में लॉन्च करेगी। याद दिला दें कि हाल ही में पोको शाओमी से अलग हो चुकी है और अब एक अलग ब्रांड के तौर पर काम करेगी। ऐसे में स्वतंत्र ब्रांड के तौर पर यह कंपनी का पहला फोन होगा। POCO India के जनरल मैनेजर सी. मनमोहन के मुकताबिक POCO ब्रांड का अगला स्मार्टफोन फरवरी में लॉन्च किया जाएगा। हाल ही में ट्रेडमार्क वेबसाइट पर POCO का एक स्मार्टफोन देखा गया है। ये भी रिपोर्ट थी कि कंपनी POCO X2 लॉन्च करेगी। पोको के द्वारा एक ट्वीट साझा किया गया है, जिसमें पोको इंडिया के जनरल मैनेजर ने पीटीआई को बताया है कि भारत में स्वतंत्र पोको ब्रांड का पहला फोन अगले महीने फरवरी में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि इसमें फोन का नाम नहीं बताया गया, लेकिन कंपनी ने एक गुप्त हिंट दिया है कि इस आगामी फोन का नाम पोको एक्स2 होगा। इस महीने की शुरुआत में एक फोन बेंचमार्क वेबसाइट गीकबेंच पर 8 जीबी रैम और एंड्रॉयड 10 के साथ देखा गया था। अफवाहों की माने तो यह फोन पोको एक्स2 हो सकता है। यह भी माना जा रहा है कि Poco X2 चीन में लॉन्च हो चुके रेडमी के30 के 4जी वेरिएंट का रीब्रांडेड वर्ज़न हो सकता है।