1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. शायर मुनव्वर राना के बेटे तबरेज को पुलिस ने किया गिरफ्तार, ये है मामला

शायर मुनव्वर राना के बेटे तबरेज को पुलिस ने किया गिरफ्तार, ये है मामला

मशहूर शायर मुनव्वर राना (Munawwar Rana) के बेटे तबरेज (Tabrez) पर पुलिस ने शिकंजा कसा है। पुलिस ने तबरेज को गिरफ्तार कर लिया है। उन पर अपने ऊपर फायरिंग कराके चचाओं को फंसाने की साजिश का आरोप है। सूत्रों की माने तो तबरेज को रायबरेली पुलिस (Rae Bareli Police) ने लखनऊ से दबोचा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। मशहूर शायर मुनव्वर राना (Munawwar Rana) के बेटे तबरेज (Tabrez) पर पुलिस ने शिकंजा कसा है। पुलिस ने तबरेज को गिरफ्तार कर लिया है। उन पर अपने ऊपर फायरिंग कराके चचाओं को फंसाने की साजिश का आरोप है। सूत्रों की माने तो तबरेज को रायबरेली पुलिस (Rae Bareli Police) ने लखनऊ से दबोचा है।

पढ़ें :- मुनव्वर राना ने फिर दिया अजीबो-गरीब बयान, बोले- मेरा बाप मुस्लिम था, लेकिन मां की गारंटी नहीं लेता

इसके बाद पुलिस उन्हें रायबरेली लेकर जा रही है। सूत्रों की माने तो पुलिस काफी दिनों से तबरेज (Tabrez) की तलाश में जुटी थी लेकिन पुलिस को लोकेशन नहीं मिल पा रही थी। बुधवार पुलिस को तबरेज (Tabrez) के लखनऊ में छुपे होने की जानकारी मिली, जिसके बाद पुलिस ने दबोच लिया।

गौरतलब है कि, 28 जून को तबरेज राना  (Tabrez) ने अपने ऊपर हमले की साजिश रची थी। साजिश के तहत तबरेज (Tabrez) ने अपने चाचाओं के खिलाफ सदर कोतवाली में केस भी दर्ज कराया था।

वहीं, पुलिस ने मामले की जांच की तो सामने आया कि पूरा मामला फर्जी है। पुलिस की जांच में पता चला था कि तबरेज (Tabrez) ने स्वयं अपने ऊपर हमले की साजिश रची थी। इस मामले में उसके साथियों को पहले ही गिरफ्तार कर पुलिस जेल भेज चुकी है।

पढ़ें :- Gyanvapi Survey : जज पर भड़के मुनव्वर राना,कहा कि मैं देश का पीएम होता तो उन्हें अरेस्ट करवा देता...
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...