1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. जहरीली शराब कांड: अभी तक 21 लोगों की हुई मौत, राजद नेता बोले-आपकी शराबबंदी का क्रूर सच है मुख्यमंत्री जी?

जहरीली शराब कांड: अभी तक 21 लोगों की हुई मौत, राजद नेता बोले-आपकी शराबबंदी का क्रूर सच है मुख्यमंत्री जी?

सुशासन बाबू के राज में जहरीली शराब पीने से अभी तक 21 लोगों की मौत हो चुकी है। अकेले गोपालगंज में जहरीली शराब लेने से मरने वालों की संख्या 13 हो चुकी है। वहीं, बेतिया में 8 लोगों की जान गयी है। इस घटना के बाद हड़कंप मचा हुआ है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। सुशासन बाबू के राज में जहरीली शराब पीने से अभी तक 21 लोगों की मौत हो चुकी है। अकेले गोपालगंज में जहरीली शराब लेने से मरने वालों की संख्या 13 हो चुकी है। वहीं, बेतिया में 8 लोगों की जान गयी है। इस घटना के बाद हड़कंप मचा हुआ है।

पढ़ें :- बिहार विधानसभा में मिलीं शराब की बोतलें, तेजस्वी ने कहा-CM नीतीश कुमार को दे देना चाहिए इस्तीफा

शराब बंदी के बाद भी इस तरह की घटना होने को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। बताया जा रहा है कि गोपालगंज में तीन लोगों की आंख की रोशनी चली गई है, जबकि सात लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। गोपालगंज और मोतिहारी के अस्पतालों में सभी का इलाज जारी है। मौतों की संख्या अभी और बढ़ सकती है।

उधर, गोपालगंज एसडीएम उपेन्द्र पाल ने अभी तक नौ लोगों की मौत की पुष्टि की है। वहीं, जहरीली शराब कांड के बाद विपक्षी दल राजद को घेरने में जुटे हुए हैं। राजद के राज्यसभा सांसद मनोज कुमार झा ने ट्वीट किया “ये है आपकी शराबबंदी का क्रूर सच मुख्यमंत्री जी….लेकिन आपको न चिंता करनी है और ना ही चिंतन…बस चुनाव ‘येन केन प्रकारेण’ जीत लिए जाएँ…..बाकी जनता भुगते…परिवार बर्बाद हो जाएँ…आपको क्या?”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...