आगरा: बदमाशों और पुलिस के बीच कई राउंड फायरिंग, अपहृत व्यापारी को पुलिस ने छुड़ाया

आगरा। यूपी के आगरा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ ने इलाके में सनसनी मचा दी। बताया जा रहा है, इस मुठभेड़ में पुलिस ने झांसी से अपहृत एक व्यापारी को मुक्त कराया है। मामला सिकंदरा थाना क्षेत्र का है।

Police And Gangsters Firing In Agra :

सिकंदरा थाना क्षेत्र इलाके में होली पब्लिक स्कूल के पास एक फ्लैट में बदमाश की मौजूदगी की सूचना पुलिस को मिली। मौके पर पहुंची पुलिस के बीच मुठभेड़ के दौरान कई राउंड फायरिंग हुई। फिलहाल इस मामले में कोई भी पुलिसकर्मी कुछ भी बोलने से बच रहा है, लेकिन सूत्रों के मुताबिक झांसी से अपहृत व्यापारी राकेश अग्रवाल को एसटीएफ ने बदमाशों के साथ मुठभेड़ में मुक्त कराया है।

सूत्रों के अनुसार दो बदमाशों को भी एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है। बता दें कि राकेश अग्रवाल को मुक्त करने के लिए बजमाशों ने 30 करोड़ की फिरौती मांगी थी।

आगरा। यूपी के आगरा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ ने इलाके में सनसनी मचा दी। बताया जा रहा है, इस मुठभेड़ में पुलिस ने झांसी से अपहृत एक व्यापारी को मुक्त कराया है। मामला सिकंदरा थाना क्षेत्र का है।सिकंदरा थाना क्षेत्र इलाके में होली पब्लिक स्कूल के पास एक फ्लैट में बदमाश की मौजूदगी की सूचना पुलिस को मिली। मौके पर पहुंची पुलिस के बीच मुठभेड़ के दौरान कई राउंड फायरिंग हुई। फिलहाल इस मामले में कोई भी पुलिसकर्मी कुछ भी बोलने से बच रहा है, लेकिन सूत्रों के मुताबिक झांसी से अपहृत व्यापारी राकेश अग्रवाल को एसटीएफ ने बदमाशों के साथ मुठभेड़ में मुक्त कराया है।सूत्रों के अनुसार दो बदमाशों को भी एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है। बता दें कि राकेश अग्रवाल को मुक्त करने के लिए बजमाशों ने 30 करोड़ की फिरौती मांगी थी।