27 लाख के नए नोट के साथ दो दबोचे, कहाँ से आये इतने रूपये

Police Apprehend Two Men Carrying Rs 27 Lakh New Notes

नई दिल्ली। क्राइम ब्रांच ने 27 लाख रुपए के नए नोट के साथ दो लोगों को दबोचा है। पकड़े गए आरोपी की पहचान अजीत पाल सिंह तथा राजेन्द्र सिंह के रूप में हुई। सूत्रों ने बताया कि पुराने नोटों के बदले मुंबई से नए नोट लेकर दिल्ली आए दोनों आरेापियों को हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से क्राइम ब्रांच ने पकड़ा।



बाद में मामले की जानकारी आयकर विभाग को दे दी गई। जिसके बाद संयुक्त टीम आरेापियों से गहन पूछताछ में जुटी है। संयुक्त पुलिस आयुक्त रविन्द्र यादव ने बताया कि मुखबिर के जरिए मिली जानकारी के बाद पीतमपुरा निवासी अजीत पाल व राजेन्द्र को हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से पुलिस टीम ने धर दबोचा।





पूछताछ में पता चला कि दोनों पीतमपुरा के दूडियाल अपार्टमेंट निवासी हैं हालांकि यह पता नहीं चल पाया कि मुंबई में किसकी मदद से आरोपियों को नए नोट हासिल हुए थे। बरामद किए गए नोट दो दो हजार तथा पांच सौ के नए नोट बताए जाते हैं।

नई दिल्ली। क्राइम ब्रांच ने 27 लाख रुपए के नए नोट के साथ दो लोगों को दबोचा है। पकड़े गए आरोपी की पहचान अजीत पाल सिंह तथा राजेन्द्र सिंह के रूप में हुई। सूत्रों ने बताया कि पुराने नोटों के बदले मुंबई से नए नोट लेकर दिल्ली आए दोनों आरेापियों को हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से क्राइम ब्रांच ने पकड़ा। बाद में मामले की जानकारी आयकर विभाग को दे दी गई। जिसके बाद संयुक्त टीम आरेापियों से गहन पूछताछ में…