फेसबुक पर पहले करता था महिलाओं से दोस्ती बाद में न्यूड फोटो लेकर करता था ब्लैकमेल

इंदौर। मध्य प्रदेश की व्यावसायिक राजधानी इंदौर में खुद को फेसबुक पर महिला बताकर महिलाओं से दोस्ती कर उनकी न्यूड फोटो लेकर उन्हें ब्लैकमेल करने वाले एक बदमाश को वी केयर फॉर यु की टीम ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी चार साल दुबई में रह चुका है और कई युवतियों और महिलाओं को इस तरह से ब्लैकमेल कर चुका है, लेकिन इंदौर की एक युवती ने जब उसकी मांग पूरी नहीं की तो उसे सेक्स वर्कर बताकर उसका मोबाइल नम्बर फेसबुक पर डाल दिया, जिसके बाद युवती की शिकायत पर उसे पकड़ लिया गया।

ऐरोड्रम थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता ने वी केयर फॉर यु को लिखित में शिकायत की थी कि उससे किसी व्यक्ति ने लड़की बनकर फेसबुक पर दोस्ती कर ली, और उससे उसका मोबाइल नंबर ले लिया। उसके बाद आरोपी ने लड़की से न्यूड फोटो की मांग की थी, लेकिन जब पीड़िता ने ऐसा नहीं किया तो आरोपी ने उसका मोबाइल नंबर फेसबुक पर डालकर उसे सेक्स वर्कर बता दिया। जिसके बाद पीड़िता को अलग-अलग नंबरों से फोन आने लगे।

उसके बाद उसने पीड़िता से वाट्‌स-अप पर चैट कर बोला कि यदि वह उसकी डिमाण्ड पूरी कर देती है तो वह उसका नंबर फेसबुक से हटा देगा। पीड़िता की शिकायत पर महाराष्ट्र के अहमद नगर के रहने वाले आरोपी रोहित उर्फ़ रोहतास सेवदा को हिरासत में लिया गया। पूछताछ पर रोहित ने बताया कि वह वर्ष 2011 से 2015 तक दुबई में रहा, और वहं रहते हुए उसने फेसबुक अकाउंट बनाया था, तब से वह कई महिलाओं को फेसबुक पर परेशान कर चुका है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।