रेवाड़ी गैंगरेप: सैन्यकर्मी समेत दो मुख्य आरोपी 11 दिन बाद गिरफ्तार

रेवाड़ी गैंगरेप: सैन्यकर्मी समेत दो मुख्य आरोपी 11 दिन बाद गिरफ्तार
रेवाड़ी गैंगरेप: सैन्यकर्मी समेत दो मुख्य आरोपी 11 दिन बाद गिरफ्तार

Police Arrest Two Main Accused Of Rewari Gangrape Case

हरियाणा। रेवाड़ी में छात्रा से हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में मुख्य आरोपित विशेष जांच दल (एसआइटी) को बड़ी सफलता मिली है। नीशू के अलावा दो मुख्य आरोपियों पंकज और मनीष को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। सूत्रों के मुताबिक, आज सवेरे पुलिस दोनों आरोपियों तक पहुंची।थोड़ी देर में एसआइटी प्रमुख नाजनीन भसीन प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया को गिरफ्तारी की पूरी जानकारी देंगी।

12 सितंबर को रेवाड़ी के नया गांव की 19 वर्षीय छात्रा के साथ हुए गैंगरेप केस के इन आरोपियों की तलाश में पुलिस बीते कई दिनों से दबिश दे रही थी। निशू के अलावा इस केस में दो अन्य आरोपियों डॉक्टर संजीव और ट्यूबवेल मालिक दीन दयाल को भी पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। इन तीनों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। पंकज सेना का जवान है, जो पीड़ित छात्रा को पहले से जानता था। उसी की वजह से छात्रा इस विभत्स घटना का शिकार हुई थी।

पुलिस के मुताबिक 19 साल की मेधावी छात्रा से रेप की साजिश आरोपी निशू ने ही रची थी। बता दें कि पीड़ित लड़की को नशे के इंजेक्शन देकर उसके साथ बर्बरतापूर्वक करीब दर्जनभर लोगों ने 8 घंटे तक रेप किया। हालांकि, एफआईआर में अभी सिर्फ तीन आरोपियों का नाम ही है। डॉक्टर के पहुंचने तक पीड़िता का ब्लड प्रेशर काफी लो हो चुका था। पीड़िता की हालत में पहले से काफी सुधार है और वह धीरे-धीरे इस ट्रॉमा से बाहर आ रही है।

हरियाणा। रेवाड़ी में छात्रा से हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में मुख्य आरोपित विशेष जांच दल (एसआइटी) को बड़ी सफलता मिली है। नीशू के अलावा दो मुख्य आरोपियों पंकज और मनीष को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। सूत्रों के मुताबिक, आज सवेरे पुलिस दोनों आरोपियों तक पहुंची।थोड़ी देर में एसआइटी प्रमुख नाजनीन भसीन प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया को गिरफ्तारी की पूरी जानकारी देंगी। 12 सितंबर को रेवाड़ी के नया गांव की 19 वर्षीय छात्रा के साथ हुए गैंगरेप केस के…