राम रहीम, फलाहारी के बाद यूपी में भी मिला एक और ‘बाबा बलात्कारी’

सीतापुर। बाबाओं की भेष में घूम रहें बहुरूपियों के बुरे दिन शुरू हो गए हैं। आए दिन ऐसे बाबाबों की काली करतूतों का राजफाश हो रहा हैं। बाबा राम रहीम, फलाहारी बाबा के बाद अब यूपी के सीतापुर में एक बाबा बलात्कारी का पर्दाफाश हुआ है। यहां एक युवती ने बाबा पर बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि उसे 8 महीनों बंधक बना बाबा ने उसके साथ रेप किया, साथ ही उसका एमएमएस भी बनाया। पुलिस ने बाबा को हिरासत में ले पूछताछ शुरू कर दी है।

दरअसल, मामला सीतापुर से 25 किमी दूर मिश्रिख क्षेत्र का है। जहां बाबा सियाराम दास का 250 बीघे का एक बड़ा आश्रम है। उसी में बाबा का एक स्कूल भी है। स्कूल की प्रिंसिपल (म‍िंटू स‍िंह) समेत पूरा स्कूल बाबा का शिष्य है। पीड़‍िता के मुताबिक, ‘मैं नौकरी के लिए काफी समय से परेशान थी। एक दिन मेरे रिश्तेदार नोखे और उसके दोस्त आशीष शुक्ला ने नौकरी द‍िलाने के बहाने मुझे म‍िंटू स‍िंह को 50 हजार रुपए में बेच दिया। इसके बाद वह मुझे बाराबंकी, फैजाबाद, लखनऊ के आश्रम से घुमाती हुई सीतापुर के आश्रम ले आई। यहां बाबा ने मेरे साथ रेप किया और MMS भी बनाया। दूसरे दिन आगरा के आश्रम में भेज दिया गया, जहां मुझे 8 महीने तक बंधक बना कर रखा गया। यहां मेरे साथ हर रात रेप होता था और उसका वीडियो भी बनाया जाता था।’

{ यह भी पढ़ें:- गुरु-शिष्य का रिश्ता हुआ शर्मसार, शिक्षक ने नाबालिग छात्र को बनाया हवस का शिकार }

कैसे भागी चंगुल से
पीड़िता का कहना है कि आगरा से किसी काम के लिए सीतापुर के आश्रम लाया गया। किसी कारण से सभी लोगों को बाराबंकी के आश्रम जाना पड़ा। इस दौरान बाबा ने मेरे साथ पूरी रात रेप किया। सुबह जब बाबा और आश्रम के चौकीदार सो गए तो मैंने बाबा के मोबाइल से पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मुझे छुड़ा लिया।

स्कूल की छात्राओं के साथ भी होता है गंदा काम

पीड़िता ने यह भी बताया कि यहां स्कूल की लड़कियों के साथ भी रेप किया जाता है, उनका MMS भी बनाया जाता है, ताकि वो कि‍सी से कुछ कह न सके। इसके अलावा उन लड़कियों को नेताओं और बड़े लोगों के सामने पेश भी किया जाता है।
बाबा की सफाई
पूछताछ में आरोपी बाबा स‍ियाराम दास ने कहा, ”मैं न‍िर्दोष हूं। मेरे ख‍िलाफ साज‍िश की जा रही है। मैंने लड़की को आजतक कभी देखा भी नहीं है। साज‍िश कौन कर रहा है ये भी मुझे नहीं मालूम। लड़की ने मुझ पर रेप का आरोप लगाया है, जो ब‍िल्कुल गलत है।”

{ यह भी पढ़ें:- दिल्ली: दोस्त के घर में फ्रिज में मिला लापता युवक का शव }