1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. जुआ खेल रहे भाजपा विधायक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जुआ खेल रहे भाजपा विधायक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गुजरात में भाजपा विधायक केसरी सिंह सोलंकी सहित 25 लोगों को पंचमहल जिला पुलिस ने जुआ खेलने और शराब रखने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। सोलंकी राज्य के खेड़ा जिले के मातर विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं। स्थानीय अपराध शाखा के निरीक्षक राजदीप सिंह जडेजा ने बताया कि पंचमहल पुलिस ने जिले के पावागढ़ कस्बे के निकट एक रिजॉर्ट में छापेमारी की। इस दौरान विधायक को 25 अन्य लोगों के साथ पकड़ लिया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। गुजरात में भाजपा विधायक केसरी सिंह सोलंकी सहित 25 लोगों को पंचमहल जिला पुलिस ने जुआ खेलने और शराब रखने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। सोलंकी राज्य के खेड़ा जिले के मातर विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं। स्थानीय अपराध शाखा के निरीक्षक राजदीप सिंह जडेजा ने बताया कि पंचमहल पुलिस ने जिले के पावागढ़ कस्बे के निकट एक रिजॉर्ट में छापेमारी की। इस दौरान विधायक को 25 अन्य लोगों के साथ पकड़ लिया है।

पढ़ें :- योगी जी आवाज उठाना और आंदोलन करना जनता का एक संवैधानिक अधिकार : प्रियंका गांधी वाड्रा

अधिकारी ने कहा कि हमने सोलंकी और 25 अन्य को जुआ खेलते हुए पाया है। हमने उनके पास से शराब की बोतलें भी बरामद की है।  यह क्लब गोधरा-पावागढ़ रोड पर स्थित है। लीना पाटिल ने बताया कि करीब 15 लोगों को जुआ खेलते हुए और शराब पीते हुए पकड़ा गया।

इस बात की पुष्टि डीएसपी ने की है। कहा कि इन गिरफ्तार लोगों में से एक भाजपा विधायक केसरी सिंह सोलंकी भी शामिल हैं। बता दें कि भाजपा विधायक के गिरफ्तार होने के बाद से राज्य में इसकी चर्चा है। बता दें कि विधायक केसरी सिंह सोलंकी जुलाई 2020 में एक बार और चर्चा में आए थे, उस समय राज्यसभा सीटों पर चुनाव थे।

उस दौरान यह कयास लगाए जा रहे थे कि शायद वो क्रॉस वोटिंग में शामिल थे। उनके कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में मतदान करने के कयास लगाए जा रहे थे। बता दें कि उसके बाद से ही केसरी सिंह सोलंकी के पार्टी नेतृत्व के साथ संबंध अच्छे नहीं है।

पढ़ें :- शाजिया इल्मी और प्रेम शुक्ला को भाजपा ने दी बड़ी जिम्मेदारी, बनाए गए राष्ट्रीय प्रवक्ता
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...