1. हिन्दी समाचार
  2. बिल्ली को ‘गंभीर अपराध’ के लिए पुलिस ने किया गिरफ्तार, भी फिर जेल से हो गई फरार

बिल्ली को ‘गंभीर अपराध’ के लिए पुलिस ने किया गिरफ्तार, भी फिर जेल से हो गई फरार

Police Arrested Cat For Serious Crime Also Escaped From Jail

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

कोलंबो: ‘गंभीर अपराध’ की वजह से एक बिल्ली को गिरफ्तार कर जेल में बंद कर दिया गया, लेकिन बाद में बिल्ली जेल से भी भाग निकली। पूह पूरा मामला श्रीलंका का है। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक इस चतुर बिल्ली का इस्तेमाल ड्रग और सिम कार्ड्स की स्मगलिंग में हो रहा था।

पढ़ें :- गवर्मेंट जॉब: एमपी मे निकली 'व्यापम' में बम्पर भर्तियां, ऐसे कर सकतें हैं आवेदन

श्रीलंका की हाई सिक्योरिटी वाली वेलिकाडा जेल के खुफिया अधिकारियों को शनिवार को बिल्ली के जरिए संदिग्ध गतिविधि की जानकारी मिली। एक स्थानीय पुलिस अधिकारी के मुताबिक, बिल्ली के पास से 2 ग्राम हेरोइन, 2 सिम कार्ड्स और एक मेमोरी चिप बराबद हुई थी। इस मामले में पुलिस का कहना है कि बिल्ली के गले में एक पैकेट बंधा हुआ था जिनमें सारे सामान रखे हुए थे। स्थानीय अखबार अरुना के मुताबिक, रविवार को बिल्ली जेल के कमरे से फरार हो गई।

आपको बता दें कि श्रीलंका ड्रग की गंभीर समस्या का सामना कर रहा है। हाल के दिनों में श्रीलंका की हाई सिक्योरिटी वाली वेलिकाडा जेल में कई बार ड्रग, फोन और चार्जर बरामद होने की घटना सामने आई है। पिछले हफ्ते श्रीलंका की पुलिस ने कोलंबो में एक बाज को पकड़ा था। पुलिस के मुताबिक ड्रग स्मगलर बाज का इस्तेमाल सप्लाई के लिए कर रहे थे।

तो क्या कोविड-19 से कम मौतें बता रही है सरकार?

पढ़ें :- हाथरस केस: पीड़ित परिवार से मिलने जायेंगे राहुल और प्रियंका, बढ़ाई की सुरक्षा व्यवस्था

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...