1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पुलिस ने बहराइच में चरस तस्कर को किया गिरफ्तार

पुलिस ने बहराइच में चरस तस्कर को किया गिरफ्तार

हां प्रदेश सरकार अपराध कम करने के लिए नई-नई योजनओं को लागू कर रही है। वहीं अपराधी अपनी आदतों से बाज नही आ रहे हैं। उत्तर प्रदेश के बहराइच में नवाबगंज थाने की पुलिस ने एक तस्कर को चरस के साथ दबोच लिया। बताया जा रहा पुलिस ने उसके पास से करीब 9 लाख रूपय का चरस बरामद किया गया है। जिसके बाद से पुलिस ने आरपी के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज किया गया है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

उत्तर प्रदेश। जहां प्रदेश सरकार अपराध कम करने के लिए नई-नई योजनओं को लागू कर रही है। वहीं अपराधी अपनी आदतों से बाज नही आ रहे हैं। उत्तर प्रदेश के बहराइच में नवाबगंज थाने की पुलिस ने एक तस्कर को चरस के साथ दबोच लिया। बताया जा रहा पुलिस ने उसके पास से करीब 9 लाख रूपय का चरस बरामद किया गया है। जिसके बाद से पुलिस ने आरपी के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज किया गया है।

पढ़ें :- Major Road Accident in Bahraich : ट्रक व ट्रैवलर की टक्कर में 7 की मौत, 9 घायल

बता दें कि एसएसपी केशव कुमार चौधरी ने बताया कि नवाबगंज एसएचओ राम समुझ प्रभाकर को जानकारी हुई कि कोई युवक नेपाल से तस्करी कर मादक पदार्थ लाकर नशेड़ियों को बिक्री करता है।जिसके बाद वह अपने अखसरों को इस घटना से अवगत कराया जिसके बाद पुलिस हरकत में आ गई। और आरोपी को रंगे हाथ पकड़ लिया बताया जा रहा है कि आरोपी की पहचान गोविंदपुर पंडित के मजरे धन्नी गांव निवासी सूरज लाल उर्फ जोखन के रूप में हुई। उसके विरुद्ध केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...