1. हिन्दी समाचार
  2. नौतनवा:दो चोरी की बाइक के साथ पुलिस ने चार युवकों को पकड़ा,भेजा जेल

नौतनवा:दो चोरी की बाइक के साथ पुलिस ने चार युवकों को पकड़ा,भेजा जेल

Police Arrested Four Youths With Two Stolen Bikes Sent To Jail

By Editor-Vijay Chaurasiya 
Updated Date

नौतनवा। कस्बे के बनैलिया मंदिर के पास से नौतनवा पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना पर दो बाईक के साथ चार युवकों को गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेज दिया गया।

पढ़ें :- मेरे नाम का बेजा इस्तेमाल करना बंद करें रिपब्लिकन समूह — डोनाल्ड ट्रंप

मिली खबरों के मुताबिक कस्बा चौकी प्रभारी स्वतंत्र कुमार सिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि कस्बे के बाईपास रोड पर स्थित माँ बनैलिया मंदिर के पास कुछ बाइक युवक आने वाले हैं। सूचना को गंभीरता से लेते हुए चौकी प्रभारी श्री सिंह अपने हमराहियों के साथ मौके पर पहुंच घात लगाकर बैठ हुए थे। कुछ देर बाद देखा कि दो बाइक पर सवार चार लोग सामने से आ रहे हैं। पुलिस द्वारा जब दबिस देकर उन चारों से पूछताछ की गई। तो चारों ने बताया कि दोनों बाइक चोरी की है। पहले भी कई बाइक चोरी कर चुके हैं। फिर चारों व्यक्तियों को बाइक समेत पुलिस नौतनवा थाने उठा लाई जहां पूछताछ के दौरान चारों ने अपना नाम रहीम, गौतम, प्रिंस व कृष्णा निवासी नौतनवा बताया कई बाईक चोरी मे होना कबुल किया है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष शिव मनोहर यादव का कहना है कि दोनों बाइक को सीज की कार्यवाही कर चारों युवको के खिलाफ आईपीसी की धारा 379,411,419 व 420 के तहत न्यायालय चालान किया गया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...