हत्या में शामिल तीन अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

IMG_20200603_185019

Police Arrested Three Accused Involved In Murder :

हरपुर बुदहट में खेत मे पानी चलाने को लेकर एक युवक को इट पत्थर और डंडे से पीटकर हत्या करने वाले तीन अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।
एसपी साउथ ने पुलिस लाइन में किया कॉन्फ्रेंस।

गोरखपुर हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र में खेत मे पानी चलाने को लेकर दो पक्षों में 31 मई को विवाद हुआ था,इसी विवाद को लेकर एक युवक को गांव के अजय विशाल विजय द्वारा मिलकर युवक की ईंट पत्थर डंडे से पीटकर हत्या कर . हरपुर बुदहट पुलिस द्वारा तीनों अभियुक्तों को सहजनवा स्टेशन से गिरफ्तार किया। तीनों युवकों को पकड़कर एसपी साउथ विपुल कुमार श्रीवास्तव द्वारा गोरखपुर के पुलिस लाइन में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जानकारी दी गई।

https://youtu.be/0__nq5b1_ec हरपुर बुदहट में खेत मे पानी चलाने को लेकर एक युवक को इट पत्थर और डंडे से पीटकर हत्या करने वाले तीन अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार। एसपी साउथ ने पुलिस लाइन में किया कॉन्फ्रेंस। गोरखपुर हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र में खेत मे पानी चलाने को लेकर दो पक्षों में 31 मई को विवाद हुआ था,इसी विवाद को लेकर एक युवक को गांव के अजय विशाल विजय द्वारा मिलकर युवक की ईंट पत्थर डंडे से पीटकर हत्या कर . हरपुर बुदहट पुलिस द्वारा तीनों अभियुक्तों को सहजनवा स्टेशन से गिरफ्तार किया। तीनों युवकों को पकड़कर एसपी साउथ विपुल कुमार श्रीवास्तव द्वारा गोरखपुर के पुलिस लाइन में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जानकारी दी गई।