गायत्री के तीन साथियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

लखनऊ: गैंगरेप के आरोपी समाजवादी पार्टी के नेता गायत्री प्रसाद प्रजापति मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस व एसटीएफ ने गैंगरेप मामले में आरोपी गायत्री प्रजापति के तीन साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने फरार गायत्री को शिकंजे में लेने की कवायदें तेज कर दी हैं। मामले में आरोपी को शरण देने के लिए गायत्री के दो बेटों को ‌हिरासत में लिया गया है।




बता दें कि चित्रकूट निवासी 35 साल की एक महिला ने गायत्री प्रजापति पर रेप का आरोप लगाया है। इस मामले को लेकर वह सुप्रीम कोर्ट गई थी, जिसके बाद कोर्ट ने गायत्री प्रजापति पर एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए हैं। महिला के मुताबिक, गायत्री प्रजापति द्वारा पिछले तीन सालों से उसकी कुछ तस्वीरों को वायरल करने का डर दिखाकर उसका बलात्कार किया जा रहा है।

आरोप है कि इस मामले के संबंध में डीजीपी कार्यालय में भी शिकायत की गयी, लेकिन गायत्री के सरकार में मंत्री होने की वजह से उनकी सुनवाई तक नहीं हुई। महिला का आरोप है कि गायत्री के ख़ास मंत्री अशोक तिवारी ने उसकी मुलाकात मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति से करायी थी। जिसके बाद चाय में उसे नशीली दवा मिलाकर महिला के साथ यौन संबंध बनाये गए और अश्लील तस्वीरें भी खींची गयी थी।




महिला ने आगे कहा है कि गायत्री प्रजापति ने इसके बाद कई दिनों तक ब्लैकमेल कर उसके साथ रेप किया। पीड़ित महिला ने बताया कि गायत्री प्रजापति ने उसकी 17 साल की नाबालिग बेटी से भी छेड़छाड़ की और विरोध करने पर उसकी पिटाई की और उसे जान से मारने की धमकी भी दी।

Loading...