1. हिन्दी समाचार
  2. पैरोल झुटे तीन युवकों 30 लीटर कच्ची शराब के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

पैरोल झुटे तीन युवकों 30 लीटर कच्ची शराब के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

Police Arrested Three Youths Who Were Parole With 30 Liters Of Raw Liquor

By ravijaiswal 
Updated Date

पढ़ें :- सीरम इंस्टीट्यूट में आग लगने से पांच लोगों की मौत, कोविड वैक्सीन सुरक्षित

अवैध कच्ची शराब के साथ तीन अभियुक्तों राजघाट पुलिस ने किया गिरफ्तार,चोरी के जुर्म में जिला जेल में बंद तीनो युवक ,लेकिन कोरोना महामारी को देखते हूए प्रधानमंत्री के निर्देश पर कैदियों को झोड़ने की बात कही गई थी ,प्रधानमंत्री के निर्देश के बाद गोरखपुर जिला जेल से तमाम कैदियों को छोड़ा पैरोल पर झोड़ा गया था जिसमे पकड़े गये युवक भी समिल थे जो पैरोल पर रिहा हुए थे।
जेल से रिहा होने पर अवैध कच्ची शराब का कारोबार करने लगे, सूचना पर पहुची गोरखपुर के राजघाट पुलिस द्वारा तीनो युवको को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

अवैध कच्ची शराब पर लगाम लगाने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ सुनील गुप्ता के निर्देशान पर राजघाट थाना प्रभारी राजेश पांडे को मुखबिर के जरिये सूचना मिली कि लाकडाउन के दौरान राजघाट क्षेत्र के हावर्ड बंधा के पास तीन युवक जो पैरोल पर रिहा हुए हैं व अवैध कच्ची शराब का धंधा कर रहे हैं ।
सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब पूछताछ किया तो पता चला कि यह सभी युवक अवैध रूप से कच्ची शराब की बिक्री कर रहे हैं जो कुछ दिन पहले ही पैरोल पर रिहा हुए युवकों द्वारा कच्ची शराब का कारोबार किया जा रहा है दबिश देने के बाद पहाड़पुर रावत पाठशाला निवासी कासिम तुर्कमानपुर निवासी इमरान और बनकटी चेक निवासी संतोष पासवान को पुलिस ने 30 लीटर अवैध कच्ची शराब एक प्लास्टिक के पन्नी में 1 किलोग्राम यूरिया खाद और 250 ग्राम नौसादर मिला। तीनो युवको को पुलिस गिरफ्तार कर भेजा जेल।

वाइट बी पी सिंह सीओ कोतवाली

पढ़ें :- दारोगा ने दो सिपाहियों के साथ मिलकर व्यापारियों से की थी लूट

रिपोर्टर….रवि जायसवाल

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...