1. हिन्दी समाचार
  2. सोनौली बार्डर पर ट्रक कटिंग के खिलाफ पुलिस का अभियान और दो गिरफ्तार

सोनौली बार्डर पर ट्रक कटिंग के खिलाफ पुलिस का अभियान और दो गिरफ्तार

Police Campaign Against Truck Cutting At Sonauli Border And Two Arrested

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

अबैध ट्रक वसूली मामले में पुलिस के सूची में दर्जनों फर्जी एजेंटों के नाम

पढ़ें :- विश्व के सबसे बड़े पर्यटन क्षेत्र के रूप में उभर रहा है केवड़िया: PM मोदी

सोनौली: भारत-नेपाल सीमा सोनौली बॉर्डर पर ट्रक के कटिंग कराने के खिलाफ सोनौली पुलिस ने अभियान चला रखा है। जिसके तहत शनिवार की सुबह वाहनों को कटिंग कराने के आरोप में पुलिस ने फिर दो युवको को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

शनिवार की सुबह करीब छ बजे सोनौली के पहुनी गांव के निकट पेट्रोल पंप के पास चौकी प्रभारी सोनौली विनोद राय ने दो युवकों को ट्रक को पीछे से आगे लाकर लाइन लगवाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। साथ ही उक्त ट्रक को भी सीज कर दिया है। बॉर्डर पर वाहनों के कटिंग का खेल बहुत पुराना है। जब भी बॉर्डर पर वाहनों की लंबी कतार लगती है। तो कटिंग कराने वाले दलाल व फर्जी एजेंट सक्रिय हो जाते है। और एक गिरोह बनाकर अपने को कस्टम एजेंट का कर्मचारी बोल कर चालको से मोटी रकम वसूल करते है।

इनका शिकार वह दूर दराज से नेपाल के लिए बार्डर पर पहुचे वह चालक होते है। जिन्हें कुछ मालूम नही होता है। और वह इनके बहकावे में आकर फस जाते है। कटिंग के मामले में कई बार पुलिस महकमा भी चर्चा में था। और कई लोगो पर उच्चाधिकारियों की तरफ से कार्यवाही हुई। लेकिन इस बार किसी भी पिकेट पर सिपाही की ड्यूटी नही है।

इस सम्बंध में कोतवाल विजय राज सिह ने बताया की इंद्रजीत उर्फ सोनू निवासी फरेंदी लोधपुरवा सोनौली और दीपक मिश्रा निवासी सेवा पट्टी प्रयागराज को वाहनों की कटिंग कराने के आरोप में गिरफ्तार के जेल भेज दिया गया। अभियान जारी रहेगा ।

पढ़ें :- सीएम योगी ने झांसी में स्ट्रॉबेरी महोत्सव का किया वर्चुअल शुभारम्भ, कहा-बुन्देलखण्ड में मिलेगी ...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...