1. हिन्दी समाचार
  2. कंगना रनौत के खिलाफ पुलिस केस दर्ज, बहन को Video में किया था सपोर्ट

कंगना रनौत के खिलाफ पुलिस केस दर्ज, बहन को Video में किया था सपोर्ट

Police Case Registered Against Kangana Ranaut Sister Was Supported In Video

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। एक्टर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ पुलिस केस दर्ज कराया गया है। दरअसल, कंगना ने बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) का सपोर्ट करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था। रंगोली चंदेल का कुछ दिनों पहले ट्विटर अकाउंट सस्पेंड हुआ है। बता दें, मुरादाबाद में पत्थरबाजी की घटना पर टिप्पणी को लेकर रंगोली का अकाउंट सस्पेंड किया गया था। अकाउंट सस्पेंड होने के बाद रंगोली ने यह भी कहा था कि एक पक्षपाती प्लेटफॉर्म को हम छोड़ भी दें तो कोई फर्क नहीं पड़ता है।

पढ़ें :- अपने पति से भी ज्यादा अमीर हैं बॉलीवुड की ये 3 अभिनेत्रियाँ, नम्बर 3 है सबकी फेवरेट!

कंगना रनौत के खिलाफ पुलिस केस वकील अली कासिफ खान देशमुख ने दर्ज कराया है। मुंबई स्थित वकील ने कहा कि एक बहन ने जहां नफरत फैलाई, वहीं, दूसरी बहन ने उनका सपोर्ट किया, यह जानते हुए भी कि दुनियाभर में उनकी आलोचना हो रही है और ट्विटर अकाउंट तक सस्पेंड कर दिया गया है।

दर्ज कराए गए पुलिस केस में एक्टर और उनकी बहन पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने गलत तरीके से अपने स्टारडम, फैनबेस, पैसे, नाम, पावर का इस्तेमाल कर हैट को बढ़ावा दिया है। और केवल अपने पर्सनल फायदे को देखा है।

कंगना रनौत की टीम ने सोशल मीडिया पर रंगोली चंदेल के सपोर्ट में जो वीडियो शेयर किया था, उसमें कंगना रनौत कहती नजर आ रही थीं कि मेरी बहन रंगोली ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि जो लोग डॉक्टर्स और पुलिस पर हमला कर रहे हैं उनको गोली से मार देना चाहिए। लेकिन, फराह खान अली जो सुजैन खान की बहन हैं, उन्होंने ये झूठा दावा किया कि रंगोली ने मुस्लिम लोगों के लिए यह कहा है। अगर ऐसा कहीं भी साबित होता है तो मैं और रंगोली खुद सामने से आकर माफी मांगेंगे।

कंगना ने आगे कहा था कि क्या वह ये कहना चाहते हैं कि हर मुस्लिम आतंकवादी है। हमारा तो यह मानना नहीं है कि हर मुस्लिम, डॉक्टर्स और पुलिस वालों पर हमला कर रहे हैं। हमने कभी ऐसा नहीं कहा। मैं केंद्र सरकार से अपील करना चाहूंगी कि ये जो सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स हैं जो यहां का पैसा खाकर हमारी ही कश्ती में छेद कर रहे हैं, ऐसे प्लैटफॉर्म्स का दाना-पानी बंद कर देना चाहिए। हमें अपने खुद के प्लैटफॉर्म शुरू करने चाहिए।

पढ़ें :- शास्त्रों के अनुसार मृत्यु के समय हर व्यक्ति के साथ होती है ये 10 बातें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...