1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गोरखपुर राजघाट थाने में बैरक की छत से गिरकर सिपाही की मौत, मचा हड़कंप

गोरखपुर राजघाट थाने में बैरक की छत से गिरकर सिपाही की मौत, मचा हड़कंप

गोरखपुर जिले (Gorakhpur District) के राजघाट थाने (Rajghat Police Station) पर तैनात एक सिपाही की बैरक की छत से गिरकर मौत हो गई है। इस घटना से थाने में हड़कंप मच गया है। इसके बाद साथी पुलिसकर्मियों ने सिपाही को आनन-फानन में अस्‍पताल पहुंचाया जहां डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया। सिपाही के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

गोरखपुर। गोरखपुर जिले (Gorakhpur District) के राजघाट थाने (Rajghat Police Station) पर तैनात एक सिपाही की बैरक की छत से गिरकर मौत हो गई है। इस घटना से थाने में हड़कंप मच गया है। इसके बाद साथी पुलिसकर्मियों ने सिपाही को आनन-फानन में अस्‍पताल पहुंचाया जहां डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया। सिपाही के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पढ़ें :- UP News: स्वामी प्रसाद मौर्य बोले-गौमांस खाने वालों को हिंदू बनाकर उन्हें भी अपमानित करने का इरादा है क्या?

मिली जानकारी के अनुसार बलिया जिले (Baliya District) के बासडीह के रहने वाले 25 वर्षीय अभिषेक सिंह (Abhishek Singh) पुत्र अखिलेश्वर सिंह गोरखपुर में पुलिस कांस्‍टेबल (Police Constable) के पद पर तैनात थे। वह 2021 बैच के कांस्‍टेबल थे। वर्तमान में उनकी तैनाती राजघाट थाने (Rajghat Police Station)  के बसंतपुर चौकी (Basantpur Chowki) पर थी। यहां वह पिछले 10 महीने से तैनात थे। हमेशा की तरह सोमवार की रात भी अभिषेक थाने की बैरक के प्रथम तल पर सोए थे।

मंगलवार की भोर में उनका शरीर असंतुलित हो गया। इसके बाद वह प्रथम तल से नीचे गिर गये। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई। अभिषेक की अभी उनकी शादी नहीं हुई थी। इस तरह उनके निधन से साथी पुलिसकर्मियों में शोक है। अभिषेक की मौत की खबर उनके परिवार के लोगों को दे दी गई है। पुलिस परिवारीजनों के गोरखपुर पहुंचने का इंतजार कर रहे हैं। अभिषेक के पिता किसान हैं। गांव पर अभिषेक का एक भाई और एक बहन पिता के साथ रहती है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...