1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Police Dance Video Viral: शादी में तेज म्यूजिक बंद कराने पहुंची थी पुलिस, पहुंचते ही नगाड़े पर लगाए ठुमके

Police Dance Video Viral: शादी में तेज म्यूजिक बंद कराने पहुंची थी पुलिस, पहुंचते ही नगाड़े पर लगाए ठुमके

किसी भी पंजाबी शादी (Punjabi Marriage) में अगर नगाड़े पर भांगड़ा नहीं किया तो क्या किया. यदि आपने कभी किसी पंजाबी शादी में शिरकत की है, तो आपने कई परंपराओं का पालन करते हुए देखा होगा; जैसे कि 'Jaago' जो देर रात तक चलती है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Police Dance Video Viral: किसी भी पंजाबी शादी (Punjabi Marriage) में अगर नगाड़े पर भांगड़ा नहीं किया तो क्या किया. यदि आपने कभी किसी पंजाबी शादी में शिरकत की है, तो आपने कई परंपराओं का पालन करते हुए देखा होगा; जैसे कि ‘Jaago’ जो देर रात तक चलती है।

पढ़ें :- जयमाल के दौरान दुल्हे की उतरी पैंट, वीडियो हो रहा वायरल

दुनिया में कहीं भी भारतीय शादियों का आयोजन होता है, तो लोग नाच-गाने में पीछे नहीं हटते। इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि कैलिफोर्निया में एक शादी में देर रात तक तेज संगीत बजने की शिकायत के बाद पुलिस को बुलाया गया। हालांकि, उन्होंने आगे जो किया वह आपको हैरान कर देगा।

सैन जोकिन काउंटी शेरिफ के ऑफिस (San Joaquin County Sheriff’s Office) को पड़ोसियों ने एक शादी के दौरान तेज संगीत के बारे में शिकायत करने के लिए बुलाया था। लेकिन शादी में बजने वाले गानों को रोकने के बजाय, दो पुलिस कर्मियों ने मेहमानों के साथ जमकर डांस किया।

वीडियो में पुलिस को अन्य मेहमानों के साथ पंजाबी गाने पर खुशी से नाचते हुए देखा जा सकता है. वीडियो को कांडा प्रोडक्शंस (Kanda Productions) पेज द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था, जो कैलिफोर्निया स्थित एक वेडिंग फोटोग्राफी कंपनी है. वीडियो को 15 अप्रैल को पोस्ट किया गया था और इसे अब तक 6.18 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...