प्रियंका से मिलने जा रहे कांग्रेस नेताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया, टीएमसी सांसदों को भी रोका

priyanka congress
प्रियंका से मिलने जा रहे कांग्रेस नेताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया, टीएमसी सांसदों को भी रोका

वाराणसी। सोनभद्र हत्याकांड को लेकर यूपी की सियासत गरम होती जा रही है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के बाद अब टीएमसी के सांसद भी सोनभद्र जाने के लिए अड़े हुए हैं। हालांकि, वाराणसी एयरपोर्ट पर भी उन्हें हिरासत में ले लिया गया है, जबकि वह अपनी मांग पर अड़े हुए हैं। उधर, प्रियंका गांधी के पास जा रहे राजबब्बर, जितिन प्रसाद, राजीव शुक्ला समेत कई कांग्रेस नेताओं को वाराणसी एयरपोर्ट पर पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

Police Detained Congress Leaders Going To Meet Priyanka :

कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। वहीं, शनिवार को पीड़ित परिवार की 5 महिलाएं प्रियंका गांधी से मिलने चुनार पहुंचीं। प्रियंका गांधी ने पीड़ितों की तकलीफ सुनकर उन्हें ढांढस बंधाया। इस दौरान पीड़ित महिलाएं उनसे लिपटकर रोने लगीं। बता दें कि, प्रियंका गांधी से मिलने आए पीड़ितों के रिश्तेदारों को पुलिस ने किले के नीचे रोका तो प्रियंका गांधी खुद उनसे मिलने जाने लगी थीं।

इस पर पुलिस ने प्रियंका को भी रोका था। इसी बात पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ झड़प भी हुई। वहीं, प्रियंका गांधी वाड्रा से मिलने जा रहे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजबब्बर को भी वाराणासी एयरपोर्ट पर हिरासत में लिया गया। राज बब्बर के साथ जीतिन प्रसाद, आरपीएन सिंह, मुकुल वासनिक, राजीव शुक्ला, दीपेंद्र हुड्डा, प्रजानाथ शर्मा समेत कई कांग्रेसी नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वहीं, तृणमूल कांग्रेस के चार सदस्यीय संसदीय प्रतिनिधिमंडल को वाराणसी पुलिस ने वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री हवाई अड्डे पर रोक दिया।

वाराणसी। सोनभद्र हत्याकांड को लेकर यूपी की सियासत गरम होती जा रही है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के बाद अब टीएमसी के सांसद भी सोनभद्र जाने के लिए अड़े हुए हैं। हालांकि, वाराणसी एयरपोर्ट पर भी उन्हें हिरासत में ले लिया गया है, जबकि वह अपनी मांग पर अड़े हुए हैं। उधर, प्रियंका गांधी के पास जा रहे राजबब्बर, जितिन प्रसाद, राजीव शुक्ला समेत कई कांग्रेस नेताओं को वाराणसी एयरपोर्ट पर पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। वहीं, शनिवार को पीड़ित परिवार की 5 महिलाएं प्रियंका गांधी से मिलने चुनार पहुंचीं। प्रियंका गांधी ने पीड़ितों की तकलीफ सुनकर उन्हें ढांढस बंधाया। इस दौरान पीड़ित महिलाएं उनसे लिपटकर रोने लगीं। बता दें कि, प्रियंका गांधी से मिलने आए पीड़ितों के रिश्तेदारों को पुलिस ने किले के नीचे रोका तो प्रियंका गांधी खुद उनसे मिलने जाने लगी थीं। https://twitter.com/ShuklaRajiv/status/1152468949935652865 इस पर पुलिस ने प्रियंका को भी रोका था। इसी बात पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ झड़प भी हुई। वहीं, प्रियंका गांधी वाड्रा से मिलने जा रहे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजबब्बर को भी वाराणासी एयरपोर्ट पर हिरासत में लिया गया। राज बब्बर के साथ जीतिन प्रसाद, आरपीएन सिंह, मुकुल वासनिक, राजीव शुक्ला, दीपेंद्र हुड्डा, प्रजानाथ शर्मा समेत कई कांग्रेसी नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वहीं, तृणमूल कांग्रेस के चार सदस्यीय संसदीय प्रतिनिधिमंडल को वाराणसी पुलिस ने वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री हवाई अड्डे पर रोक दिया।