नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप में चार गिरफ्तार

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में चार वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म जैसा जघन्य अपराध की घटना का मामले के सभी आरोपियों का पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने इस घटना को अंजाम देने वाले चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आपको बता दे कि बीते शुक्रवार को नाबालिग अचेत अवस्था में उत्तरी दिल्लीके केशव पुरम इलाके में रेलवे ट्रैक के पास पड़ी थी, जिसके बाद से पीड़िता का इलाज सफदरजंग अस्पताल में चल रहा है।

आपको बता दें कि आरोपियों ने बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म तो किया ही था, साथ ही उन्होने बच्ची के शरीर पर ब्लेड से गहरे जख्म भी दिये थे। इसके अलावा पीड़िता के अंदरूनी अंगों में भी गंभीर चोटों के निशान मिले थे। लड़की को अचेत अवस्था में गंभीर हालत में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां अब वह होश में है। डॉक्टरों ने भी पीड़िता की स्थिति को खतरे के बाहर बताया है। 

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना दिल्ली के केशवपुरम क्षेत्र में बीते शुक्रवार की है जहां बच्ची रेलवे ट्रैक के पास खून से लथपथ हालत में मिली थी।। आरोपी युवक ने बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसके चेहरे और शरीर पर ब्लेड से ताबड़तोड़ 20 वार किए थे। जिसके बाद बच्ची को लहूलुहान हालत में सफदजंग अस्पताल में भर्ती कराया, जहां शुरुआत में उसकी हालत स्थिर बनी हुई थी। पुलिस ने इस मामले में चारों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।