1. हिन्दी समाचार
  2. मुंह से ठांय ठांय की आवाज निकालने वाले दरोगा एनकाउंटर में घायल

मुंह से ठांय ठांय की आवाज निकालने वाले दरोगा एनकाउंटर में घायल

Police Encounter With Criminal In Sambhal

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ। अपने मुंह से ठांय ठांय की आवाज निकालकर चर्चा में आये उत्तर प्रदेश के संभल जिले के दरोगा बदमाशों से मुठभेड़ के दौरान घायल हो गए हैं। संभल के सब-इन्स्पेक्टर मनोज कुमार शुक्रवार को एनकाउंटर के दौरान घायल हो गए हैं। दोनों तरफ से हुई फायरिंग में जहां दारोगा गोली लगने से जख्मी हो गए, वहीं अमरोहा जिले का एक बदमाश भी घायल हुआ है।

पढ़ें :- Birthday special: 70 साल की हुई मोना डार्लिंग, ऐसे बनी थी इंडस्ट्री की सुपरहिट विलेन

शुक्रवार को संभल में पुलिस ने गोलीबारी के बाद अलियानेकपुर से खूंखार अपराधी सद्दाम को गिरफ्तार किया। सद्दाम लूट, चोरी और हत्या के प्रयास जैसे 15 मामलों में वॉन्टेड था। अपने एक साथी अकरम के साथ असमोली जा रहे सद्दाम को जब पुलिस ने रोका तो दोनों ने गोलीबारी शुरू कर दी। अपने को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर झोंकने शुरू कर दिए। हरकत में आए पुलिस कर्मियों ने अपना बचाव करते हुए जवाबी फायरिंग की।

पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की तो सद्दाम के पैर में गोली लगी और अकरम भागने में कामयाब हो गया। इस दौरान सब-इन्स्पेक्टर मनोज कुमार घायल हो गए। उनके हाथ में गोली लगी है।

वीडियो हुआ था वायरल-

बीते 14 अक्टूबर की रात को पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई थी। बदमाशों ने पुलिस पर गोली चलाई तो जवाब में पुलिस ने भी बदमाशों की घेराबंदी का फायरिंग की। इसी दौरान दरोगा मनोज कुमार की पिस्टल हाफ काक हो गई और फिर उससे फायर नहीं हुआ। पिस्टल ने धोखा दिया तो दरोगा ने मुंह से ही ठांय ठांय की आवाज निकालते हुए बदमाशों को ललकारना जारी रखा। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ तो दरोगा और पुलिस की खूब जग हंसाई हुई थी।

पढ़ें :- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 8 ट्रेनों को दिखाएंगे हरी झंडी, सीधे पहुंचाएगी स्टैच्यू ऑफ यूनिटी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...