1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. मुंह से ठांय ठांय की आवाज निकालने वाले दरोगा एनकाउंटर में घायल

मुंह से ठांय ठांय की आवाज निकालने वाले दरोगा एनकाउंटर में घायल

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ। अपने मुंह से ठांय ठांय की आवाज निकालकर चर्चा में आये उत्तर प्रदेश के संभल जिले के दरोगा बदमाशों से मुठभेड़ के दौरान घायल हो गए हैं। संभल के सब-इन्स्पेक्टर मनोज कुमार शुक्रवार को एनकाउंटर के दौरान घायल हो गए हैं। दोनों तरफ से हुई फायरिंग में जहां दारोगा गोली लगने से जख्मी हो गए, वहीं अमरोहा जिले का एक बदमाश भी घायल हुआ है।

शुक्रवार को संभल में पुलिस ने गोलीबारी के बाद अलियानेकपुर से खूंखार अपराधी सद्दाम को गिरफ्तार किया। सद्दाम लूट, चोरी और हत्या के प्रयास जैसे 15 मामलों में वॉन्टेड था। अपने एक साथी अकरम के साथ असमोली जा रहे सद्दाम को जब पुलिस ने रोका तो दोनों ने गोलीबारी शुरू कर दी। अपने को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर झोंकने शुरू कर दिए। हरकत में आए पुलिस कर्मियों ने अपना बचाव करते हुए जवाबी फायरिंग की।

पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की तो सद्दाम के पैर में गोली लगी और अकरम भागने में कामयाब हो गया। इस दौरान सब-इन्स्पेक्टर मनोज कुमार घायल हो गए। उनके हाथ में गोली लगी है।

वीडियो हुआ था वायरल-

बीते 14 अक्टूबर की रात को पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई थी। बदमाशों ने पुलिस पर गोली चलाई तो जवाब में पुलिस ने भी बदमाशों की घेराबंदी का फायरिंग की। इसी दौरान दरोगा मनोज कुमार की पिस्टल हाफ काक हो गई और फिर उससे फायर नहीं हुआ। पिस्टल ने धोखा दिया तो दरोगा ने मुंह से ही ठांय ठांय की आवाज निकालते हुए बदमाशों को ललकारना जारी रखा। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ तो दरोगा और पुलिस की खूब जग हंसाई हुई थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...