सैन फ्रांसिस्को में पुलिस ने एक बंदूकधारी को मार गिराया

police

नई दिल्ली। सैन फ्रांसिस्को के निकट एक भीड़ वाले इलाके में एक बंदूकधारी को पुलिस ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। सूत्रों के मुताबिक, रेडवुड सिटी में एक बैंक के बाहर एक व्यक्ति को शनिवार की रात अपना हथियार डालने से मना करने व पुलिस अधिकारियों पर गोलीबारी करने पर गोली मारी गई। यह जगह सैन फ्रांसिस्को से 40 किमी दूर है।

Police In San Francisco Killed A Gunman :

सैन फ्रांसिस्को पुलिस द्वारा करीब दिन पहले शुरू किए गए अधिकतम प्रवर्तन अवधि (एमईपी) या शहर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बाद यह गोलीबारी हुई है। एमईपी शुक्रवार शाम को शुरू हुई और यह सोमवार तक चलेगी।

सैन फ्रांसिस्को के पुलिस प्रमुख विलियम स्कॉट ने एक संवाददाता सम्मेलन में शुक्रवार को कहा कि ‘नए साल की पूर्व संध्या पर समारोहों’ में जनता की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सप्ताहांत में पुलिस की अतिरिक्त तैनाती की जा रही है।

नई दिल्ली। सैन फ्रांसिस्को के निकट एक भीड़ वाले इलाके में एक बंदूकधारी को पुलिस ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। सूत्रों के मुताबिक, रेडवुड सिटी में एक बैंक के बाहर एक व्यक्ति को शनिवार की रात अपना हथियार डालने से मना करने व पुलिस अधिकारियों पर गोलीबारी करने पर गोली मारी गई। यह जगह सैन फ्रांसिस्को से 40 किमी दूर है।सैन फ्रांसिस्को पुलिस द्वारा करीब दिन पहले शुरू किए गए अधिकतम प्रवर्तन अवधि (एमईपी) या शहर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बाद यह गोलीबारी हुई है। एमईपी शुक्रवार शाम को शुरू हुई और यह सोमवार तक चलेगी।सैन फ्रांसिस्को के पुलिस प्रमुख विलियम स्कॉट ने एक संवाददाता सम्मेलन में शुक्रवार को कहा कि 'नए साल की पूर्व संध्या पर समारोहों' में जनता की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सप्ताहांत में पुलिस की अतिरिक्त तैनाती की जा रही है।