महिला आरक्षी के साथ रंगरेलियां मना रहा था इंस्पेक्टर, पति ने छुपकर बना लिया वीडियो

hamirpur

Police Inspector Found In Obscene Position With Woman Police In Hamirpur

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में एक बार फिर खाकी को शर्मसार किया गया है। यहां एक महिला कॉन्स्टेबल को इंस्पेक्टर के साथ आपत्तिजनक हालत में पुलिस ने पकड़ा। इस पूरे मामले का वीडियो महिला कॉन्स्टेबल के पति ने कैप्चर कर पुलिस को सूचना दे दी। पहले तो महकमे की बदनामी के डर से मामले को खत्म करने का प्रयास किया गया, लेकिन पति ने इस मामले की शिकायत पुलिस महानिदेशक से करते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई। जिसके बाद आरोपी इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया।
मिली जानकारी के मुताबिक, झांसी जिले के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के रहने वाले रहने वाले युवक की पत्नी विशेष शाखा, हमीरपुर जिले के अभिसूचना विभाग में आरक्षी पद पर तैनात है। युवक का आरोप है कि पिछले दिनों किसी प्रकार उसे पता चला कि उसकी पत्नी के हमीरपुर के विशेष शाखा, अभिसूचना विभाग के इंस्पेक्टर सुनील कुमार पटेल से अवैध सम्बंध हैं। इसकी पुष्टि करने के लिए उसने गोपनीय ढंग से जानकारी करनी शुरू कर दी। तभी उसे पता चला कि प्रभारी सुनील पटेल दबाव में लेकर उसकी पत्नी के साथ उसकी अनुपस्थिति में अवैध सम्बंध बनाता है।
बीते 18 सितंबर को युवक अपने पिता और भाई के साथ पत्नी को बताए बिना हमीरपुर पुलिस लाइन पहुंचा। जहां उसने प्रभारी सुनील पटेल को पत्नी के कमरे की ओर जाते हुए देखा, जिसका उसने छिपकर वीडियो बनाया और इसकी सूचना तुरंत हमीरपुर कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दरवाजा खोला तो आरोपी इंस्पेक्टर महिला आरक्षी के साथ आपत्तिजनक हालत में मिले।
मामला पुलिस विभाग का होने की वजह से सुलझाने का प्रयास किया गया। जिस पर परेशान पीड़ित पति ने पुलिस महानिदेशक से इसकी लिखित शिकायत करते हुए आरोपी इंस्पेक्टर सुनील के खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की। जिसके बाद पकड़े गए इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया।

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में एक बार फिर खाकी को शर्मसार किया गया है। यहां एक महिला कॉन्स्टेबल को इंस्पेक्टर के साथ आपत्तिजनक हालत में पुलिस ने पकड़ा। इस पूरे मामले का वीडियो महिला कॉन्स्टेबल के पति ने कैप्चर कर पुलिस को सूचना दे दी। पहले तो महकमे की बदनामी के डर से मामले को खत्म करने का प्रयास किया गया, लेकिन पति ने इस मामले की शिकायत पुलिस महानिदेशक से करते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई। जिसके बाद आरोपी इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया। मिली जानकारी के मुताबिक, झांसी जिले के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के रहने वाले रहने वाले युवक की पत्नी विशेष शाखा, हमीरपुर जिले के अभिसूचना विभाग में आरक्षी पद पर तैनात है। युवक का आरोप है कि पिछले दिनों किसी प्रकार उसे पता चला कि उसकी पत्नी के हमीरपुर के विशेष शाखा, अभिसूचना विभाग के इंस्पेक्टर सुनील कुमार पटेल से अवैध सम्बंध हैं। इसकी पुष्टि करने के लिए उसने गोपनीय ढंग से जानकारी करनी शुरू कर दी। तभी उसे पता चला कि प्रभारी सुनील पटेल दबाव में लेकर उसकी पत्नी के साथ उसकी अनुपस्थिति में अवैध सम्बंध बनाता है। बीते 18 सितंबर को युवक अपने पिता और भाई के साथ पत्नी को बताए बिना हमीरपुर पुलिस लाइन पहुंचा। जहां उसने प्रभारी सुनील पटेल को पत्नी के कमरे की ओर जाते हुए देखा, जिसका उसने छिपकर वीडियो बनाया और इसकी सूचना तुरंत हमीरपुर कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दरवाजा खोला तो आरोपी इंस्पेक्टर महिला आरक्षी के साथ आपत्तिजनक हालत में मिले। मामला पुलिस विभाग का होने की वजह से सुलझाने का प्रयास किया गया। जिस पर परेशान पीड़ित पति ने पुलिस महानिदेशक से इसकी लिखित शिकायत करते हुए आरोपी इंस्पेक्टर सुनील के खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की। जिसके बाद पकड़े गए इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया।